लव राशिफल 13 अगस्त - संग तेरे प्यार का जहां बसाना है

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 13 Aug, 2023 07:30 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने पार्टनर से रोमांटिक बातें करके उनका दिल जीतने का प्रयास करेंगे। अन्य अपनी लव लाइफ में बहुत मजे करेंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने पार्टनर से रोमांटिक बातें करके उनका दिल जीतने का प्रयास करेंगे। अन्य अपनी लव लाइफ में बहुत मजे करेंगे। सिंगल क्रश को खुश करने के लिए तारिफों के पूल बांधेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) मैरिड लोग अपने बेरंग जीवन में रंग भरने के लिए रोमांटिक मूवी देखने का प्लान बनाएंगे। लवमेट मौसम का आनंद लेने के लिए लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे। सिंगल क्रश से प्यार का इजहार करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) जीवनसाथी का फिल्मी अंदाज में रोमांस करना आपको किसी और ही दुनिया में ले जाएगा, खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करेंगे। सिंगल के जीवन में प्यार के फूल खिलते नजर आएंगे।
 
कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज दुनिया को भुलाकर एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूबे रहेंगे और इंटिमेसी का पूरा मजा लेंगे। क्रश की मीठी बातें सिंगल के दिल में समाएंगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) बहुत दिनों से अपनी जो पसंदीदा चीज़ लेना चाह रहे थे, आज वो पार्टनर से मिलेगी।  उन पर ढेर सारा प्यार आएगा। सिंगल को क्रश के मिलने का इंतज़ार रहेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी रोमांटिक डिनर डेट का प्लान बनाएंगे। जिससे दोनों के प्यार में बहार आएगी। सिंगल का दिल क्रश को बुलाने के लिए तड़पेगा, पर वह एक तरफा आशिक बने रहेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) पार्टनर के साथ रोमांस के मनचाहे मजे लुटेंगे। आज साथ के आंखों में आंखे डालकर प्यार भरी बातें करेंगे। कार्यक्षेत्र में सिंगल की किसी खास के साथ नजदीकियां बढ़ सकती है।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) रोमांटिक बातें करते-करते जोश से भर जाएंगे और साथी के साथ रोमांस करने में बिजी रहेंगे। पार्टनर की तरफ से कोई रोमांटिक गिफ्ट मिलेगा। सिंगल अपनी तड़प को दूर करने के लिए प्रोन मूवी देखेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज रोमांस करने के लिए साथी को रोमांटिक बातों से रिझाने की कोशिश करेंगे। पार्टनर की लुक देखकर खुद को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। सिंगल की लाइफ में खुशियां दस्तक देंगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के रिश्ते में सभी गलतफहमियां दूर होंगी और एक-दूसरे से प्यार बढ़ेगा। अन्य अपनी लव लाइफ में मस्त रहेंगे। सिंगल का दिल क्रश को मिलने के लिए व्याकुल रहेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) मैरिड कपल्स एकांत में समय बिताने के लिए कुछ स्पेशल प्लान कर सकते है। जो लोग रिलेशन में वो प्रोन मूवी देखकर कुछ नया ट्राई करने का प्रयास करेंगे। सिंगल को क्रश से प्यार का संकेत मिलेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी रोमांटिक संबंधों में पहले से ज्यादा बदलावों को महसूस करेंगे। अचानक से एक्स से मुलाकात हो सकती है, जो पुरानी यादों को ताजा कर देगी। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने की कोशिश करेंगे।  
   

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!