लव राशिफल 20 अगस्त - जिस्मों पे बरसती बारिश ने रूह बिगाड़ी है

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 20 Aug, 2023 07:35 AM

love rashifal

आज पार्टनर कुछ रोमांटिक बातों के साथ अपने प्यार का इजहार करेंगे, अंतरंग संबंधों में गजब का मजा लेंगे। सिंगल को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर कुछ रोमांटिक बातों के साथ अपने प्यार का इजहार करेंगे, अंतरंग संबंधों में गजब का मजा लेंगे। सिंगल को पहली बार सच्चे प्यार की फीलिंग आएगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के मन में आपके लिए बहुत ज्यादा प्यार उमड़ेगा। ये देखकर आपका भी मन प्रफुल्लित हो उठेगा। सिंगल हंसी-मजाक में ही क्रश से अपने दिल की बात बोल देंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज सारे गम, दुःख और काम भुलाकर साथी आपके साथ खुशी के पलों को एन्जॉय करने की कोशिश करेंगे। धीरे-धीरे सिंगल के प्यार का एहसास क्रश के सामने आने लगेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी अपने प्यार को जताने के लिए अंतरंग सम्बन्धों का सहारा लेंगे। पब्लिक प्लेस में एक्स से मिलकर सिंगल के मन में प्यार की फीलिंग फिर से जागेंगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज प्यार के साथ रोमांस के रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए साथी का भरपूर योगदान रहेगा। सिंगल की भावनाएं धीरे-धीरे रोमांटिक बातों में चेंज होंगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज रोमांस में इजाफा आपके रिश्ते को और भी गहरा बना देगा, पार्टनर के साथ सकारात्मक पलों का लाभ उठाएंगे। सिंगल पब्लिक प्लेस में अपना दिल किसी को दे बैठेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ प्यार का अहसास आपको सपनों की रोमांटिक दुनिया की सैर कराएगा। सिंगल की कुछ अनचाही बातें क्रश को उनसे दूर कर सकती हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज रोमांस के लिहाज से दिन बेहतरीन रहने वाला है। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी। सिंगल का मन किसी के साथ आंखें चार करने को करेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज दुनिया से छुपके प्यार करने का मजा ही कुछ और होगा। बारीकी के साथ पार्टनर के दिल की बात जानेंगे। सिंगल इंटरनेट के माध्यम से क्रश को इम्प्रेस करने के तरीके ढूढेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज आपका स्टाइल पार्टनर को आपकी तरफ ज्यादा आकर्षित करेगा। अन्य को साथी की सेहत की चिंता सताएगी। सिंगल शायरी के जरिए अपने एक तरफा प्यार से दिल की बात करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आप और पार्टनर सारा दिन एक-दूसरे के प्यार में डूबे रहेंगे। प्रेम की गहराईयों तक जाएंगे। सिंगल को दिल की बात जुबां पर लाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज प्रेम संबंधों में दिमाग के बजाए दिल से काम लेंगे, तभी कोई बेहतर फैसला ले पाएंगे। सिंगल क्रश के साथ कोई भी बात करने से पहले एक बार जरूर सोच लें।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!