लव राशिफल 4 अप्रैल- इश्क ने मेरी ऐसी हालत की है कुछ न समझ में आए मैं क्या करूं

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 04 Apr, 2024 09:48 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपको आकर्षित करने के लिए कुछ नया ट्राई करेंगे, तन मन में रोमांस की आग लगेगी।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपको आकर्षित करने के लिए कुछ नया ट्राई करेंगे, तन मन में रोमांस की आग लगेगी। सिंगल क्रश को निहारने के लिए तरस जाएंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक मूवी देखकर अपने मंद पड़ रहे रोमांस को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश के प्यार में दीवानगी की हर हद पार कर देंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी लट्टू की तरह आपके आगे-पीछे घूमते रहेंगे। लवमेट एक-दूसरे की बांहों में कैद रहेंगे। सिंगल क्रश को डेट के लिए बुलाने की कोशिश करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज का दिन रोमांस के लिए अच्छा रहने वाला है। साथी के साथ किसी रोमांटिक जगह पर जाकर समय व्यतीत करेंगे। सिंगल अपनी तन्हाई दूर करने के लिए प्रोन मूवी का सहारा लेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी अपनी अधूरी इच्छा को पूरा करने के लिए आपको अपनी तरफ आकर्षित करेंगे। सिंगल किसी और को रोमांस करता देखकर खुद को बहुत अकेला महसूस करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है। दोनों अपने रिश्ते को और मजबूत करने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे। सिंगल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) भागदौड़ भरी ज़िंदगी में से साथी कुछ खास पल आपके लिए निकालेंगे और आपकी हर इच्छा को पूरी करने की कोशिश करेंगे। क्रश सिंगल के प्यार को समझने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) बेरंग हो चुकी लव लाइफ में प्यार के रंग भरने के लिए अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। सिंगल लोगों को डबल होने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।    

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) प्यार भरे रिश्ते में किसी तीसरे की वजह से दरार पैदा हो सकती है।  साथी बेवजह आपसे लड़ने के बहाने बनाएंगे। सिंगल किसी मैरिड को अपना दिल दे बैठेंगे।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी आपके साथ बिताई शाम को यादगार बनाने के लिए अपना पूरा जोर लगा देंगे। सिंगल अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए नए लोगों से मुलाकात करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी पूरी तरह आपसे प्रभावित रहेंगे। लव पार्टनर की तरफ से कोई खास तोहफा मिल सकता है। जो आप दोनों के प्यार की मिठास को और भी बढ़ा देगा। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने की कोशिश करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों को अपने रिश्ते में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। सिंगल एकतरफा आशिक बने रहेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!