लव राशिफल: बातें-मुलाकातें होने लगीं

Edited By Jyoti,Updated: 04 Oct, 2020 10:22 AM

love rashifal in hindi

मेष-  इस राशि के लोग अपने पार्टनर के साथ कुछ विशेष मुद्दों पर बात करेंगे। जिनसे इनके बीच की गलतफहमियां दूर होंगी और आपसी समझ बढ़ेगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-
  इस राशि के लोग अपने पार्टनर के साथ कुछ विशेष मुद्दों पर बात करेंगे। जिनसे इनके बीच की गलतफहमियां दूर होंगी और आपसी समझ बढ़ेगा।

वृष- वृष राशि वालों  कि आज अपने पार्टनर से खट्टी मीठी तकरार हो सकती है। जिससे रिश्ते में प्यार के साथ-साथ थोड़ी सी जलन की भावना भी पैदा होगी।

मिथुन- राशि के शादीशुदा लोग आज अपने परिवार को बढ़ाने के बारे में सोच सकते हैं।  इनके इस फैसले से इनके घर में खुशियों का माहौल बन जाएगा।

कर्क-  इस राशि के जातक अपने प्यार को एक नया मौका दे सकते हैं। एक दूसरे की पुरानी गलतियों को बुलाकर रिश्ते की नई शुरुआत करेंगे।

सिंह- आपका जीवन पहले से मधुर होगा। मैरिड जीवन में सुख बढ़ेगा। प्रेम जीवन के लिहाज से भी इस राशि के लिए आज का दिन अच्छा ही रहेगा।

कन्या- आज आप अपनी शादी की बात में घर पर कर सकते हैं। मगर ध्यान रहें जल्दबाजी न करें वरना नतीजा आपके पक्ष में न होकर आप के खिलाफ होगा। 

तुला- आज अपने रिश्ते में सेल्फ रिस्पेक्ट खोजने के प्रयास करेंगे। परंतु रिस्पेक्ट ना मिलने के चलते आज आप अपने रिश्ते को लेकर एक बार दोबारा सोचने पर विवश हो जाएंगे।

वृश्चिक- अगर आप अपनी शादी को लेकर विचार कर रहे हैं तो आपको बता दें आज अपने पार्टनर को किसी भी चीज के लिए फोर्स न करें वरना आपकी बनती बात बिगड़ सकती है।

धनु-  इस राशि के लोग अपने पाटनर की फीलिंग्स उसकी पहले की तुलना में अधिक कद्र करेंगे जिससे इनके पार्टनर को खुशी मिलेगी। मगर ध्यान रखें किसी भी तरह की कोई ऐसी बात ना करें जिससे पार्टनर का मन परेशान हो।

मकर-  किस राशि के लोग अपने पास की वजह से अपने वर्तमान में चल रहे रिश्ते को लेकर अधिक भय महसूस करेंगे। मगर इनका साथी इनके प्रति अपने प्यार का इजहार कर इस डर को दूर करेगा

कुंभ-  इस राशि के लोग आज अपने पार्टनर से पहली मुलाकात कर सकते हैं जिसमें इनकी मीठी मीठी प्यार की बातें तो होगी ही उसके बाद उनके जीवन में ऐसी अन्य बातें मुलाकातें शुरू होगी।

मीन-  इस राशि के लोग जितना हो सके अपने प्रेम जीवन में फूंक-फूंक कर कदम रखें। क्योंकि आज आपसे कोई बड़ी भूल होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। लाइफ पार्टनर पर किसी भी बात को लेकर गुस्सा ना हों।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!