लव राशिफल 16 फरवरी-  क्या तूने किया जादू...

Edited By Jyoti,Updated: 16 Feb, 2021 11:04 AM

love rashifal in hindi

मेष- इस राशि के जो लोग अभी तक सिंगल हैं तो उनकी पार्टनर की तलाश खत्म हो सकती है। लवमेट को गिफ्टदें, इससे आपका रिश्ता मज़बूत होगा। नई जोड़ों के लिए भी दिन अच्छा साबित होगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- इस राशि के जो लोग अभी तक सिंगल हैं तो उनकी पार्टनर की तलाश खत्म हो सकती है। लवमेट को गिफ्टदें, इससे आपका रिश्ता मज़बूत होगा। नई जोड़ों के लिए भी दिन अच्छा साबित होगा। 

वृष- इस राशि के विवाहित लोगों के बीच अगर कोई मतभेद चल रहा है तो उन्हें दूर करने की कोशिश करें न कि उनसे भागें। इसके अलावा ध्यान रखें अपने पार्टनर के समक्ष अपने इरादों को लेकर स्पष्ट रहें। वरना गलतफहमियां हो सकती हैं। 

मिथुन- आज इस राशि के जातकों का अपने पार्टनर के साथ झगड़ा होने की भी संभावना है। ध्यान रहे अपने लड़ाई को शांति व प्रे से खत्म करने की कोशिश करें। 

कर्क- आज आप बेजिझक अपने पार्टनर से अपने मन की बातें शेयर कर पाएंगे। जिससे मन हल्का तो होगा ही साथ ही आपको उनसे अच्छी राय भी मिलेगी। मगर ध्यान रहे इस राशि के लोग एक से ज्यादा लोगों के साथ प्रेम न रखें वरना आप बड़ी परेशानी में पड़ सकते हैं।

सिंह- सिंह राशि के उन जातकों के लिए समय काफी अच्छे फल देने वाला साबित होगा जो हाल ही में किसी के साथ रिश्ते में बंधें हैं। दोनों के बीच खूब बातचीत होगी और एक-दूसरे के साथ अनुभवों को शेयर करेंगे। जिससे नज़दीकियां बढ़ेंगी। 

कन्या- आज आप लव के बारे में अपने घर वालों को बता सकते हैं। घरवालों से शादी की सहमति भी मिल सकती है। जिससे प्यार का ये अहसास आपके व्यवहार में सकारात्मकता लाएगा।

तुला- प्रेमी को समझाने की कोशिश करें। तो वहीं जो लोग अपने प्रेमी के साथ विवाह के बंधन में बंधना चाहते हैं तो समय अच्छा है। हालांकि शादी की बात आगे बढ़ाने से पहले आपको अपने लवमेट से सलाह मशवर कर लेना चाहिए।

वृश्चिक- शक और निराशा की स्थिति को दूर करने के लिए अपने प्रेम जीवन को लेकर आप कुछ बड़े निर्णय भी लेने पड़ सकते हैं। वहीं जिन जातकों का ब्रेकअप हुआ था वो सुलह करके वापस अपने प्रेमी को पा जा सकते हैं।

धनु- अगर आपके दिल में पार्टनर के लेकर कोई संदेह है उसे जितनी जल्दी हो सके अपने पार्टनर से उसके बारे में बात कर लें। तो वहीं इस समय आपको अपने प्रेमी को खुश रखने के लिए उन्हें थोड़ी स्वतंत्रता देने की ज़रूरत है।

मकर- अपने पार्टनर के खास दिन पर उन्हें कोई सरप्राईज़ ज़रूर दें। इससे आपका रिश्ता उनके साथ और मज़बूत होगा। बल्कि हो सकता है कि आपका लवर आप से अपने प्यार का इज़हार कर दें।

कुंभ- शादी को लेकर अगर घर में कोई अनबन चल रही है तो इस समय आप उसे भी सुलझाने में सक्षम होंगे। मगर ध्यान रखें आपको अपने प्रेमी को खुश रखना है। उनकी नाराज़गी आपके रिश्तों को खराब कर सकती हैं।

मीन- मीन राशि के जातकों को अपने मन की बातों को अपने साथी के साथ शेयर करना चाहिए। इससे दोनों के बीच कभी गलतफहमियां नहीं आएंगी और लाइफ खुशनुमा हो जाएगी। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!