लव राशिफल 29मई- मुझे तुमसे हो गया प्यार, दिल परदेशी हो गया

Edited By Jyoti,Updated: 29 May, 2022 08:54 AM

love rashifal in hindi

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) इस राशि के जो लोग किसी प्रेम रिश्ते में हैं वो आज प्यार का बेशुमार आनंद लेंगे। तो वहीं वैवाहिक जीवन जी रहे लोगों के लिए परिवार में हंसी-खुशी का माहौल

शास्त्रोंकी बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) इस राशि के जो लोग किसी प्रेम रिश्ते में हैं वो आज प्यार का बेशुमार आनंद लेंगे। तो वहीं वैवाहिक जीवन जी रहे लोगों के लिए परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा। सिंगल किसी का बेसबरी से इंतजार करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) वृष राशि के लोगों की लव लाईफ में उत्साह बना रहेगा। आज प्रेमी से कोई उपहार भी मिल सकता ह। जिसे पाने के बाद प्रसन्नता का अनुभव होगा। कुल मिलाकर विवाहित लोगों के लिए दिन अनुकूल है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आप लोगों को अपने पार्टनर के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। विवाहित लोगों के बीच किसी तरह की गलतफहमी है तो वह आज दूर होने की संभावना है। कुंवारों के जीवन में आज किसी खास इंसान की एंट्री हो सकती है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद प्यार भरा साबित होने वाला है। पार्टनर आपके काम की प्रशंसा करेंगे। सिंगल की लाइफ में आज कोई प्यार का तोहफा लेकर आ सकता है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज जीवनसाथी के साथ मनचाही जगह पर घुमने जाएंगे जहां प्यार के सुनहरे पल बटोरेंगे। प्रेमी का विश्वास जीतने के लिए कुछ प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है। सिंगल लोग सोशल मीडिया पर किसी से फ्लर्ट करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) शादीशुदा कपल रात में एक-दूसरे के साथ पूरे दिनचर्या के बारे में बात करेंगे जिससे दिन की सारी थकावट दूर हो जाएगी। इस राशियों के प्रेमी अपनी लव लाईफ का भरपूर मजा लेंगे। सिंगल लोगों की बात करें तो आज किसी पर भरोसा न करें।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) तुला राशि के प्रेमी अपने पार्टनर की अदाओं पर घायल होंगे। साथी के साथ लांग ड्राईव पर जाएंगे। सिंगल अपनी दिशा से भटक सकते हैं, सोच-समझ कर कोई निर्णय लें। वैवाहिक जीवन में मधुरता बढ़ेगी।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज अपने साथी के साथ दिल की बाते करेंगे जिससे आप दोनों के बीच प्यार और गहरा होगा। पार्टनर के साथ घुमने का प्लॉन बन सकता है, पूरा दिन साथ में एंजॉय करेंगे। सिंगल लोगों को कोई गुड न्यूज मिलने के चांस हैं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) जीवन साथी की सेहत को लेकर मन चिंतित हो सकता है। प्रेम संबंध में आपकी छोटी सी गलतफहमी रिश्तें में दरार की वजह बन सकती है। सिंगल फ्लर्टिंग कर आज किसी को इम्प्रेस करने की कोशिश करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) प्यार में दीवाने बन कर आज अपने पार्टनर पर जान तक न्यौछावर करने के लिए तैयार हो सकते हैं। प्रेमी जोड़ा पार्टनर के साथ यादगार पल बिताएगा। सिंगल को अच्छा रिश्ता आने के योग हैं। जिससे मन प्रफुल्लित होगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) इस राशि वाले लोगों के कामकाज की वजह से उनकी लव लाइफ प्रभावित हो सकती है। मैरिड लाइफ पहले से बेहतर हो सकती है। सिंगल किसी के साथ एक ऐसा रिश्ता बना सकते हैं, जो लंबा नहीं चलेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज आपकी लव लाइफ में रोमांस की बारिश हो सकती है। जो कपल किसी रिलेश्नशिप में है उनके बीच एक्स की वजह से झगड़ा हो सकता है, सावधान रखें। तो वहीं आज सिंगल दोस्तों के साथ बाहर मस्ती करेंगे। 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!