Loveology: प्रेम और रोमांस को लेकर कैसे रहेंगे आपके सितारे

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 25 Feb, 2019 11:09 AM

loveology weekly love horoscope

फरवरी का महीना जा रहा है, क्या जाते-जाते यह वीक आपके लव रिलेशन में बड़े बदलाव लाएगा। वैसे लव के देव वीनस का अनरोमांटिक प्लेनेट केतु से मकर राशि में मिलन हो गया है। शुक्र केतु का मिलन कहीं रिलेशनशिप में

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

फरवरी का महीना जा रहा है, क्या जाते-जाते यह वीक आपके लव रिलेशन में बड़े बदलाव लाएगा। वैसे लव के देव वीनस का अनरोमांटिक प्लेनेट केतु से मकर राशि में मिलन हो गया है। शुक्र केतु का मिलन कहीं रिलेशनशिप में जलन न पैदा कर दे। आइए जानते हैं कि शुक्र केतु का मिलन आपके रिश्तों को मजबूत बनाएगा या आपकी लाइफ में लव की नई पारी की शुरूआत होगी? जान लीजिए क्या कहते हैं आपके सितारे-PunjabKesariमेष
लव रिलेशनशिप के लिए वीक स्टार्ट अच्छा रहेगा। आपके एटीट्यूड से लोग सरप्राइज हुए बिना नहीं रह पाएंगे। सिंगल्स को अपने फ्रैंड्स से अपना मैसेज पहुंचाना चाहिए। उतावलापन न करते हुए थोड़ा इंतजार करें। वीक एंड आपके लिए ठीक नहीं है। 
नैचुरल अलाई- सिंह
नैचुरल एनिमी  - कन्या
लकी नंबर : 3
लकी कलर : पीला

PunjabKesariवृष
अक्सर आपका अड़ियलपन लव लाइफ को ग्रहण लगा देता है। इस वीक आपकी ईगो रिलेशनशिप को पनपने से रोक सकती है। लव लाइफ में आई दूरी आपको किसी और की तरफ आकर्षित कर सकती है। याद रखें दो नावों में सवारी करना भारी पड़ेगा। 
नैचुरल अलाई- कन्या
नैचुरल एनिमी - तुला
लकी नंबर :
लकी कलर : नारंगी

PunjabKesariमिथुन
वीक स्टार्ट में लव रिलेशनशिप में कुछ परेशानियां उभर कर सामने आ सकती हैं। लवर से बहुत अधिक अपेक्षाएं न रखें। रिलेशनशिप को मजबूत बनाने के लिए कुछ रचनात्मक चीजों की प्लानिंग करेंगे, जिससे रिश्ते में नई ताजगी आएगी।
नैचुरल एनिमी - वृश्चिक
नैचुरल अलाई- तुला
लकी नंबर :
लकी कलर : काला

PunjabKesariकर्क
आप लवर की किस बात को लेकर बहुत परेशान हैं व कन्फ्यूजन में फंस गए हैं इससे बाहर निकलें। ये जरूरी नहीं है कि आपका लवर ही हर बात में पहल करे, आपको भी कोशिश करनी होगी। अपनी सोच को नकारात्मक न बनाएं।
नैचुरल अलाई- वृश्चिक
नैचुरल एनिमी - धनु
लकी नंबर :
लकी कलर : हरा

PunjabKesariसिंह
वीक स्टार्ट बहुत अच्छा नहीं है। याद रखें दो लोगों के आपसी तालमेल से ही रिलेशन सुचारू रूप से चलते हैं। अपने लवर से बात करें व उसकी रुचि व राय को ध्यान में रखते हुए ही किसी नतीजे पर पहुंचें। मिड वीक में मस्ती का आलम बना रहेगा। 
नैचुरल अलाई- धनु
नैचुरल एनिमी- मकर
लकी नंबर : 4
लकी कलर : आसमानी

PunjabKesariकन्या
वीक स्टार्ट ठीक नहीं रहेगा। लव लाइफ में दिक्कत आ सकती है। अपने लवर की प्रशंसा करें, इससे रिलेशनशिप में मिठास आएगी। वीक मिड में आपके दिमाग की बत्ती एकदम से जल सकती है जिससे रिलेशन फिर से परवान चढ़ सकता है।
नैचुरल अलाई- मकर
नैचुरल एनिमी - कुंभ
लकी नंबर : 8
लकी कलर : काला

PunjabKesari

तुला
वीक स्टार्ट ठीक रहेगा पर अचानक से आपके एटीट्यूड में बदलाव आएगा जिससे आपका लवर परेशान हो सकता है। आप लवर को किए वादे को भी भूल जाएंगे पर वीक मिड में आपको भूल का अहसास होगा और उसे सुधारने की कोशिश भी करेंगे।
नैचुरल एनिमी - मीन
नैचुरल अलाई- कुंभ
लकी नंबर :
लकी कलर : नारंगी

PunjabKesari

वृश्चिक
आप वीक स्टार्ट में अपने अंदर एनर्जी की कमी महसूस करेंगे। आप लव लाइफ को भी ढीला-ढाला सा ही छोड़ देंगे। आपका लवर आप पर हावी रहकर दबाव बनाएगा। जिससे आपका विश्वास डगमगा सकता है। बिना दबे लवर से खुलकर बात करें।
नैचुरल अलाई- मीन
नैचुरल एनिमी - मेष
लकी नंबर :
लकी कलर : पीला

PunjabKesari

धनु
लव लाइफ को नजरअंदाज न करें। आप लव लाइफ को टाइम नहीं दे पा रहे हैं। आप प्रोफैशन में बहुत बिजी हो गए हैं। आपका लवर इससे नाराज है। आप दोनों ही अपनी जगह ठीक हैं। गिले-शिकवों के बाद आपकी लव लाइफ पटरी पर आ जाएगी। 
नैचुरल अलाई- मेष
नैचुरल एनिमी - वृष
लकी नंबर :
लकी कलर : गुलाबी

PunjabKesari

मकर
अपनी लव लाइफ को छोड़ आप दूसरों की लाइफ में सलाह देते नजर आ सकते हैं। कहीं ऐसा न हो कि दूसरों के लव के चक्कर में आपको मुंह की खानी पड़े। आपके फ्रैंड ने तो आपसे दिल की बात कह दी है पर आप कब प्रपोजल का जवाब दे पाएंगे।
नैचुरल अलाई- वृष
नैचुरल एनिमी  - मिथुन
लकी नंबर : 2
लकी कलर : सफेद

PunjabKesari

कुंभ
लव लाइफ के लिए वीक स्टार्ट अच्छा रहेगा। कपल्स छिपते-छिपाते कहीं मिलने का प्लान कर सकते हैं। इस वीक लवर के लिए कोई गिफ्ट खरीदने का मन बना सकते हैं। डेटिंग पर लवर से की गई खास बातें आपके रिलेशन को बहुत मजबूत बना सकती हैं। 
नैचुरल अलाई- मिथुन
नैचुरल एनिमी - कर्क
लकी नंबर : 2
लकी कलर : सफेद

PunjabKesariमीन
इस वीक लव लाइफ का ग्राफ काफी ज्यादा ऊपर-नीचे होता रहेगा। आपका लवर आपका एटीट्यूड समझ नहीं पा रहा है। अपनी परेशानी लवर के साथ शेयर करें कोई न कोई रास्ता जरूर निकलेगा। वीक एंड में आपके प्रेम की बगिया महक सकती है।
नैचुरल अलाई- कर्क
नैचुरल एनिमी - सिंह
लकी नंबर : 6
लकी कलर : गुलाबी

-पं. कमल नंदलाल, पी.एच.डी. (एस्ट्रो) नई दिल्ली

कुंभ के बारे में कितना जानते हैं आप !

PunjabKesari

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!