क्या आपके दांतों के बीच में भी है गैप तो LUCKY हैं आप

Edited By Jyoti,Updated: 06 Mar, 2019 10:45 AM

space between in your teeth

समुद्र शास्त्र में शरीर के हर हिस्से के बारे में कुछ न कुछ बताया गया है। इन्ही में व्यक्ति का मुंह भी शामिल है। आज मुंह के एक सबसे अहम हिस्से के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो हमें कुछ भी खाने में मदद करता है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
समुद्र शास्त्र में शरीर के हर हिस्से के बारे में कुछ न कुछ बताया गया है। इन्ही में व्यक्ति का मुंह भी शामिल है। आज मुंह के एक सबसे अहम हिस्से के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो हमें कुछ भी खाने में मदद करता है। जी हां, आप सही समझ रहे हैं हम बात कर रहे हैं कि दांतों के बारे में। अक्सर देखने में मिलता है कि कुछ लोगों के दांतों के बीच गैप यानि स्पेस पाई जाती है। ज्यादातर लोग इससे नज़रअंदाज़ करते हैं क्योंकि उन्हें नहीं पता होगा कि इसका उनके जीवन से कोई संबंध होगी। तो अगर आप भी अभी तक इन बातो से अंजान है तो हम आपको इससे जुड़ी कुछ रोचक बातें बताते हैं।
PunjabKesari, सामुद्रिक शास्त्र, Samudrik Shastra, दांतों में गैप, Space between in your gap
ज्योतिष और समुद्र शास्त्र की मानें तो हर व्यक्ति के दांत अलग-अलग किस्म के होते हैं। कहा जाता है कि जिन लोगों के सामने वाले दांतों में गैप होता है, ऐसे लोग ईमानदार होने के साथ-साथ मनोरंजक भी होते हैं। ये भी कहा जाता है कि इन्हें हर काम सिस्टम में रहकर करना पसंद है। साथ ही ये भी माना जाता है कि इनके पास पैसे की कोई कमी नहीं होती। स्वाभव के नज़रिए से देखा जाए तो ये काफी हंसमुख होते हैं।  
PunjabKesari, सामुद्रिक शास्त्र, Samudrik Shastra, दांतों में गैप, Space between in your gap
जिस महिला के सामने वाले दांतों में गैप होता वे महिलाओं को काफी भाग्यशाली माना जाता है। ये महिलाएं जहां भी रहती हैं, उस जगह को खुशहाल बना देती हैं। माना जाता है कि इन महिलाओं की शादी अच्छे घर में होती है। वहीं जिन पुरुष के सामने वाले दांतों में गैप है तो ऐसे पुरुष काफी भाग्यशाली माने जाते हैं। कहा जाता है कि ये अच्छी मानसिकता के होते हैं। इसके साथ ही ये भी कहा जाता है कि ऐसे पुरुष दूसरों के बारे में हमेशा अच्छा सोचते हैं और दूसरों के सुख की कामना करते हैं।
PunjabKesari, सामुद्रिक शास्त्र, Samudrik Shastra, दांतों में गैप, Space between in your gap
राहु-केतु का राशि परिवर्तन, कैसे लाएगा आपके जीवन में पैसों की झनकार ?

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!