Tarot Card Rashifal (11th october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 11 Oct, 2023 06:33 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। जीवनसाथी आपसे कहीं घूमने जाने की डिमांड कर सकते हैं।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। जीवनसाथी आपसे कहीं घूमने जाने की डिमांड कर सकते हैं। जॉब ढूंढ रहे लोगों को अच्छे ऑफर मिलने की संभावना है। सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

वृष- आज का दिन आपके लिए थोड़ा अनुकूल रहने वाला है। किसी इंटरव्यू में आपके सिलेक्शन होने के चांसेस हैं। उन लोगों से भी तारिफ मिलेगी, जो आपके लिए बहुत खास हैं। स्वास्थ्य संबंधी समस्या से छुटकारा मिलेगा।  

मिथुन- आज का दिन आपके लिए खुशहाल रहने वाला है। कोई मनचाही चीज मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। कारोबार में बड़ो की सलाह कामयाबी दिलाएगी। वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

कर्क- आज आपको व्यापार में अच्छा प्रॉफिट होगा। रिलेशनशिप से जुड़ी किसी बात को नजरअंदाज न करें। परिवार के साथ किसी फैमिली फंक्शन में जाने का मौका मिलेगा। पिता के साथ किसी बात को लेकर बहस होने की संभावना है।

सिंह- ऑफिस में किसी बात को लेकर अधिकारियों के साथ झगड़ा हो सकता है। काम संबंधी टारगेट जल्दी ही पूरा होगा। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को किसी खुशखबरी को पाकर प्रसन्नता होगी। सेहत में आ रहे बदलाव पर ध्यान देने की जरुरत है।

कन्या- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। अपनी क्षमता के अनुसार लोगों की मदद करते रहें। किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए दोस्तों से पैसा उधार लेना पड़ सकता है। लव पार्टनर के साथ अकेले में समय बिताएंगे।

तुला- किसी काम में ढील देना आपको नुकसान दे सकता है। रुके हुए कार्यों को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। घर को रिनोवेट करने की योजना बना सकते हैं। थकान की वजह से तकलीफ हो सकती है।

वृश्चिक- कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। विरोधियों की चालों को अपनी चतुर बुद्धि से मात देने में कामयाब होंगे। माता-पिता के साथ बैठकर अपने दिल की बात शेयर करेंगे। बढ़ते वजन को नियंत्रण में रखने की कोशिश करेंगे।

धनु- इस राशि के युवा अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए करीबी लोगों के साथ जुड़ने की कोशिश करेंगे। छात्र पढ़ाई में किसी भी तरह की लापरवाही करने से बचें। बहन-भाई के साथ खुशनुमा पल बिताने का मौका मिलेगा। स्वस्थ रहेंगे।

मकर- आज का दिन आपके लिए कुछ समस्याओं से भरा रहने वाला है। कोर्ट-कचहरी में चल रहे किसी मामले को लेकर परेशान रहेंगे। कार्यक्षेत्र में कोई विरोधी आपके काम में रोड़ा अटकाने की कोशिश कर सकता है। माता की सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी।

कुम्भ- आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। किसी रिश्तेदार के आने से घर में उत्साह का माहौल बना रहेगा। सोशल मीडिया पर आपके किसी पोस्ट को ज्यादा लाइक किया जाएगा। शादीशुदा लोग एक-दूसरे की भावनाओं को समझने की कोशिश करेंगे।

मीन- आज का दिन मीन राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है। लवमेट लंच पर जाने का प्लान बना सकते हैं। व्यापार को आगे बढ़ाने में सफल रहेंगे। किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने का अवसर प्राप्त होगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!