Tarot Card Rashifal (22nd october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Oct, 2023 06:38 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए कशमकश से भरा रहने वाला है। घर-परिवार से जुड़ा कोई भी फैसला लेना आपके लिए बहुत मुश्किल हो सकता है। किसी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए कशमकश से भरा रहने वाला है। घर-परिवार से जुड़ा कोई भी फैसला लेना आपके लिए बहुत मुश्किल हो सकता है। किसी काम में अनुमान से ज्यादा धन लाभ होगा। सेहत की चिंता बढ़ती हुई नजर आएगी ।

वृष- आज अपने अंदर की कमी को पहचान कर दूर करने की कोशिश करेंगे। माता-पिता की तरफ से कोई गिफ्ट मिल सकता है, इससे पूरे दिन चेहरे पर प्रसन्नता बनी रहेगी। संतान के साथ बैठकर किसी विशेष बात पर चर्चा कर सकते हैं।  

मिथुन- आज घर में किसी करीबी रिश्तेदार के आने से खुशी का माहौल बना रहेगा। वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी। किसी पुराने दोस्त से मिलने का मौका मिलेगा। व्यापार कर रहे लोगों को कोई बड़ी डील मिलने की संभावना है।  

कर्क- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा। धन आगमन के नए स्त्रोत बनेंगे। मित्रों के माध्यम से किन्हीं खास लोगों से मिलना-जुलना हो सकता है। परिवार के साथ मिलकर पुरानी यादों को ताजा करेंगे। किसी करीबी की सेहत को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि वालों को लिए शानदार रहने वाला है। छात्रों को उच्च शिक्षा के लिए शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का मौका मिलेगा। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

कन्या- आज आप जल्दबाजी में आकर अपना काम बिगाड़ सकते हैं, सावधान रहें। छात्रों को पसंदीदा कोर्स में प्रवेश मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। ससुराल पक्ष से कोई आर्थिक मदद मिल सकती है। सेहत में सुधार होगा।

तुला- आज साथ काम करने वालों से बिन मांगे मदद मिलेगी। किसी रिश्तेदार की आर्थिक सहायता करने से सुकून हासिल होगा। कोर्ट-कचहरी से राहत मिलेगी। लव लाइफ को खुशहाल बनाने की हर संभव कोशिश करेंगे। पेट का दर्द परेशान कर सकता है।

वृश्चिक- अगर आज जॉब चेंज करना चाहते हैं तो सोच-समझ कर ही करें।  शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने से घर में खुशियों का माहौल बनेगा। लवमेट के रिश्तें में और मधुरता बढ़ेगी। भाई-बहन के साथ मधुर रिश्ते बने रहेंगे।

धनु- व्यापार में आज आपको अधिक से ज्यादा लाभ मिलेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को किसी बड़ी और अच्छी कंपनी से कॉल आ सकती है। इस राशि के स्टूडेंट्स पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी अपनी दिलचस्पी बनाएं रखेंगे।  

मकर- कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर अधिकारियों के साथ मनमुटाव होने की संभावना है। बेरोजगार लोगों को रोजगार के सुनहरे मौके मिलेंगे। कोर्ट-कचहरी संबंधित सारे मामले हल हो जाएंगे। हाथ में दर्द होने की संभावना है।

कुम्भ- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। बिजनेस पार्टनर से धोखा मिल सकता है। ऑफिस में आपके काम की तारीफ हो सकती है। इस राशि के युवा घर के कामों में माता की सहायता करेंगे। जीवनसाथी की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।  

मीन- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। ऑफिस में ज्यादा कामकाज होने के कारण घर पहुंचने में समय लग सकता है। संतान के भविष्य को लेकर मन में चिंता बनी रहेगी। परिवार के साथ पिकनिक पर जाने का प्लान बनाएंगे। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!