Tarot Card Rashifal (24th october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 Oct, 2023 06:29 AM

tarot card rashifal

मेष- आज अचानक से धन लाभ होने की संभावना है। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए जीवनसाथी का साथ मिलेगा। परिवार के साथ किसी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज अचानक से धन लाभ होने की संभावना है। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए जीवनसाथी का साथ मिलेगा। परिवार के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं। स्टूडेंट्स अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें। स्वास्थ्य पहले से काफी अच्छा रहेगा।

वृष- आज बिजनेस करने वाले लोग किसी पर आंख मूंद कर भरोसा न करें नहीं तो पछताना पड़ेगा। किसी रिश्तेदार की वजह से घर में तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है। लव लाइफ में चल रही परेशानी को हल करने की कोशिश करेंगे।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए मान-सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा। किसी अनुभवी व्यक्ति से मिली सलाह बिजनेस के लिए फायदेमंद साबित होगी। परिवार की जिम्मेदारी को बहुत ईमानदारी से निभाएंगे। पीठ दर्द परेशान कर सकता है।

कर्क- आज बिजनेस कर रहे लोगों को कोई बड़ी डील मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में खास लोगों से की गई मुलाकात फायदेमंद साबित होगी। सिंगल लोगों के लिए अच्छे घर से रिश्ते आ सकते हैं। छात्र अपने काम को समय पर पूरा कर लेंगे। गैस की समस्या बनी रहेगी।

सिंह- आज ऑफिस से जुड़ी कोई गुड न्यूज़ सुनने मिल सकती है। कारोबार में तरक्की संभव है। छात्रों का आलस उनके लिए परेशानी का कारण बनेगा। परिवार वालों के साथ समय बिताएंगे। ज्यादा काम की वजह से थकान और कमजोरी महसूस होगी।  

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में कुछ विरोधी आपका काम खराब करने की कोशिश करेंगे। सरकारी काम कर रहे लोगों के जरुरी काम अटक सकते हैं। कोई खास वस्तु गुम हो सकती है, उसका ध्यान रखें। जीवनसाथी के साथ चल रही गलतफहमी दूर होगी।

तुला- आज का दिन तुला राशि वालों के लिए बहुत लाभदायक साबित होने वाला है। युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। शुगर के मरीज सही समय पर जांच करवाते रहें।

वृश्चिक- आज छात्र पढ़ाई में आ रही समस्या को हल करने के लिए गुरुजनों की मदद लेंगे। संतान के साथ पिकनिक पर जाने का प्लान बनाएंगे। ससुराल पक्ष से कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। शारीरिक कमजोरी को नजरअंदाज न करें।

धनु- आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। संतान के विवाह में आ रही परेशानी हल होती हुई नजर आएगी। साथी के साथ किसी रोमांटिक जगह पर घूमने जाएंगे। किसी खास दोस्त की मदद से कोई नया व्यापार शुरू करने का प्लान बनाएंगे।

मकर- आज बिजनेस के हर एक काम को अपनी निगरानी में करवाएं। ऑफिस में अधिकारी आपके काम की प्रशंसा करेंगे। घर में किसी करीबी रिश्तेदार के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। दांतों का दर्द बढ़ सकता है।

कुम्भ- आज कोई नया काम शुरू करने के लिए लोन लेना पड़ेगा। छात्रों के द्वारा किए गए प्रयासों में सफलता मिलेगी। परिवार वालों के साथ बाहर डिनर पर जाने का प्लान बनाएंगे। पैरों में दर्द हो सकता है, योग पर ध्यान दें।

मीन- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में किसी काम को लेकर बॉस के साथ बहस हो सकती है। कोर्ट-कचहरी से संबंधित कोई मसला हल होने की संभावना है। घर के बुजुर्गों और बच्चों की सेहत का खास ख्याल रखें। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!