Tarot Card Rashifal (17th January): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 17 Jan, 2024 07:15 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। लवमेट के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। सत्ता और

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। लवमेट के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। सत्ता और सरकार से जुड़े किसी अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात होने की संभावना है। परिवार के साथ हंसी-खुशी समय व्यतीत करेंगे।

वृष- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को किसी भी सरकारी कागज पर साइन करने से पहले एक बार उसे अवश्य पढ़ लेना चाहिए। संतान की संगति पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। माता के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाएंगे।

मिथुन- आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। जो लोग कला और संगीत के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। इस राशि के अविवाहित लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। कोई दोस्त आपसे उधार मांग सकता है।

कर्क- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे लोगों को अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। छात्रों के लिए दिन सफलता दिलाने वाला रहने वाला है।

सिंह- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। किसी के साथ पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं तो तालमेल बना कर रखें। इस राशि के युवा अपने किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने में लगे रहेंगे। माता की सेहत बिगड़ सकती है।

कन्या- आज का दिन बिजनेस के लिए शानदार रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होता हुआ नजर आएगा। इस राशि के छात्र अपने करियर को बेहतर बनाने के लिए अपने शिक्षकों से बातचीत करेंगे।

तुला- कारोबार को मनचाहा आकार देने में सफल होंगे। कोर्ट-कचहरी में अगर कोई मुकदमा चल रहा था, तो उसमें फैसला आपके हक में हो सकता है। परिवार के किसी सदस्य से किसी बात को लेकर बहस होने की संभावना है। सेहत ठीक रहेगी।

वृश्चिक- कार्यक्षेत्र में सीनियर आपके काम की सराहना करेंगे। भूमि-भवन से जुड़े विवाद खत्म होंगे। किसी काम को पूरा करने के लिए घर और बाहर दोनों जगह से लोगों का समर्थन मिलेगा। दोस्त के साथ मिलकर नया बिजनेस शुरू करने की योजना बनाएंगे।  

धनु- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। किसी तीसरे की वजह से लव लाइफ में दरार पैदा हो सकती है। ऑफिस में अधिक काम होने के कारण स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। संतान की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

मकर- मकर राशि वालों का आज का दिन चुनौतियों से भरा रहने वाला है। परिवार के साथ बाहर डिनर के लिए जा सकते हैं। ऑफिस में हर कोई आपके काम से खुश रहेगा। प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है।  

कुम्भ- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। इस राशि की महिलाएं घर और ऑफिस के कामों को मैनेज करने में कामयाब हो जाएंगी। प्रॉपर्टी खरीदने का विचार बना रहे लोग किसी प्रॉपर्टी डीलर से बातचीत करेंगे। सेहत उत्तम रहेगी।

मीन- आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। परिवार के साथ खुशनुमा समय व्यतीत करेंगे। इस राशि के युवा अपने भविष्य को लेकर माता-पिता से बातचीत कर सकते हैं। घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है। सेहत ठीक रहेगी।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!