Kundli Tv- शरीर पर ये निशान खोल सकता है ढेर सारे राज़

Edited By Jyoti,Updated: 01 Dec, 2018 03:06 PM

these scars can open a lot of secrets about you

जैसे कि हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि ज्योतिष और समुद्र शास्त्र में बताया गया है कि इंसान के शरीर से उसके बारे में कई राज़ खोलता है। इतना ही नहीं शरीर के अलग-अलग अंगों के आकार आदि से व्यक्ति की आर्थिक और सामाजिक स्थिति का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
जैसे कि हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि ज्योतिष और समुद्र शास्त्र में बताया गया है कि इंसान का शरीर से उसके बारे में कई राज़ खोलता है। इतना ही नहीं शरीर के अलग-अलग अंगों के आकार आदि से व्यक्ति की आर्थिक और सामाजिक स्थिति का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। क्योंकि इसमें व्यक्ति के शरीर के निशानों आदि के बारे में काक़ी कुछ कहा गया है। इसलिए आज हम आपको इससे जुड़ी ही कुछ जानकारी देने वाले हैं।
PunjabKesari
अक्सर हम में से बहुत से लोंगो ने देखा होगा कि कुछ लोगों के चहरे पर तिल होते हैं। समुद्र शास्त्र में इसके बारे में कहा गया है कि जिन लोगों के माथे के दाहिने हिस्से पर तिल, एेसे लोगों की आर्थिक स्थिति काफ़ी मज़बूत होती है।
PunjabKesari
इसके साथ जिन लोगों के माथे के बीच में तिल होता है, उन्हें भाग्यशाली माना गया है। 

वहीं जिन लोगों के माथे की बाएं जगह पर तिल होता है एेसे लोगों के अधिक धन खर्च करने की आदत होती है।
PunjabKesari
समुद्र शास्त्र में कहा गया है कि जिन लोगों की आंखों में तिल पाए जाते हैं ऐसे लोग बहुत ही भावुक स्वभाव के होते हैं। ये अपने आप से ज्यादा दूसरों के भले के बारे में  सोचते हैं। इसके साथ ही ये ईमानदार भी होते हैं।

जिन लोगों की नाक पर तिल पाया जाए, ऐसे लोग करियर को लेकर बहुत ही फोकस रहते हैं। ये सफलता पाने के लिए जीवन में खूब मेहनत करते हैं। बता दें कि इन्हें जीवन में प्यार बहुत जल्दी हो जाता है।
PunjabKesari
जिन लोगों के ऊपरी होंठ के दाहिने हिस्से पर तिल होता है, इनका वैवाहिक जीवन बहुत सुखमय व्यतीत होता है। इसके विपरीत जिन लोगों के ऊपरी होंठ के बाईं ओर तिल होता है, इनका वैवाहिक जीवन परेशानियों से घिरा होता है। 

जिन लोगों के दाएं गाल पर तिल होता है उनके बारे में कहा जाता है कि ये बहुत धनवान होते हैं। तो इसके उल्ट बाएं गाल पर तिल वाले लोग खूब धन खर्च करने वाले पाए जाते हैं। 
PunjabKesari
बता दें जिन लोगों कि ठोड़ी पर तिल होता है, इसे बड़ा शुभ माना गया है। ऐसे लोग खुशमिजाज स्वभाव के होते हैं।
इस कारण शनिवार को नहीं लेते लोहा  (Video)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!