अनुष्का शेट्टी की साइलेंस का ट्रेलर जल्द होने वाला है रिलीज

Edited By Chandan,Updated: 19 Sep, 2020 06:34 PM

anushka shetty starer slience trailer realese soon

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime Video) द्वारा हाल ही में अनुष्का शेट्टी और आर माधवन स्टारर ''निशब्दम/साइलेंस'' की घोषणा की गयी है। यह खबर घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है और प्रशंसकों द्वारा फिल्म के बारे में अधिक जानकारी के लिए सोशल...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime Video) द्वारा हाल ही में अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) और आर माधवन (R. Madhavan)  स्टारर 'निशब्दम/साइलेंस' की घोषणा की गयी है। यह खबर घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है और प्रशंसकों द्वारा फिल्म के बारे में अधिक जानकारी के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर सैलाब उमड़ पड़ा है। 

सुशांत केस में सलमान खान और करण जौहर समेत 8 हस्तियों को मिला नोटिस, कोर्ट में पेश होने का आदेश

तारीख का किया खुलासा
ट्रेलर के बारे में प्रशंसकों के सबसे प्रत्याशित सवाल का जवाब देते हुए, अमेजन प्राइम वीडियो और अनुष्का शेट्टी ने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में तारीख का खुलासा कर दिया है।

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा...

Ssshhh maintain silence 

Trailer out September 21, 1pm#NishabdhamOnPrime premieres October 2 in Telugu and Tamil, with dub in Malayalam#AnushkaShetty @ActorMadhavan @yoursanjali @actorsubbaraju #ShaliniPandey @hemantmadhukar #TGVishwaPrasad @konavenkat99 @vivekkuchibotla pic.twitter.com/Zfvd0IpQZV

— amazon prime video IN (@PrimeVideoIN) September 19, 2020

साक्षी के बारे में है कहानी
यह कहानी साक्षी के बारे में है, जो एक प्रतिभाशाली कलाकार है और बोलने व सुनने में असमर्थ है। साक्षी उस वक्त एक आपराधिक जांच में उलझ जाती है, जब वह विला में अप्रत्याशित रूप से एक दुखद घटना का गवाह बनती है। पुलिस जासूसों की एक टीम के साथ मामले की तह तक जाने के लिए निश्चित है और संदिग्धों की सूची में भूत से लेकर एक लापता जवान लड़की तक शामिल है, निशब्दम एक सीट-थ्रिलर है जो अंत तक दर्शकों को बांधकर रखेगी। 

निया शर्मा के बर्थडे केक के डिजाइन को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, लोग बोले- शर्म करो

2 अक्टूबर को होगी रिलीज
हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित और कोना फिल्म कॉरपोरेशन के साथ पीजी मीडिया फैक्ट्री के टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित, फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है और यह अमेज़न प्राइम पर तीन भाषाओं में रिलीज़ होगी। 'निशब्दम' 2 अक्टूबर 2020 में प्राइम वीडियो कैटलॉग में दुनिया भर के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होने के लिए तैयार है।


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!