Review : Teenagers के School Romance और Emotional ड्रामा का Combination है Crushed Season 2

Edited By Auto Desk,Updated: 02 Dec, 2022 11:12 AM

crushed season 2 is combination of collage romance

Crushed का Season 2 आखिरकार Amazon Mini Tv पर रिलीज़ हो चूका है।

Rating :  3.5

Cast :  आध्या आनंद (Aadhya Anand), नमन जैन (Naman Jain), ऊर्वी सिंह (Urvi Singh)

Director : मंदार कुरुंदकर (Mandar Kurundkar)

जब भी कोई पहला सीजन सफल होता है तो दर्शक उसके दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं और ऐसा ही इंतज़ार हो रहा था ‘Crushed Season 2’ का, लेकिन अब ये इंतज़ार आखिरकार खत्म हो गया है क्यूंकि Crushed का Season 2 आखिरकार Amazon Mini Tv पर रिलीज़ हो चूका है। जिसमें टीनेज रोमांस की कहानी को आगे बढ़ाते हुए पहले से भी ज़्यादा मौज मस्ती और खूब सारा इमोशनल ड्रामा दिखाया गया है। इस सीरीज निर्देशन मंदार कुरुंदकर ने किया है और इसमें आध्या आनंद, नमन जैन और ऊर्वी सिंह मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दे रहें हैं। 

PunjabKesari

कहानी –

इस सीरीज़ की कहानी Lucknow Central convent school की है जिसमें स्टूडेंट्स ने सेलेस्टा-इंटर-स्कूल कॉम्पिटिशन में हिस्सा लिया और शुरुआत में यही दिखाया गया कि वो इसमें जीत भी गए लेकिन उसके बाद थ्रो बैक दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने इसकी तैयारी की और किन किन परिस्थियों से निकले, इस सब के बीच टीनएजर्स के बीच के लव एंगल्स को भी दिखाया गया है।

एक्टिंग –

एक्टिंग की बात करें तो सभी की अदाकारी बाकमाल रही, इस सीरीज़ के हर किरदार ने ऐसा अभिनय किया कि लोग देखते ही रह गए, लीड हो या स्पोर्टिंग रोल हर कोई अच्छी अदाकारी करता हुआ नज़र आया।

PunjabKesari

रिव्यू –

वेब सीरीज में स्क्रीन प्ले बाकमाल रहा, डायलॉग्स भी अच्छे थे, इमोशंस भी भरपूर थे लेकिन स्टोरी थोड़ी सी कन्फुसिंग जरूर लगी, कुल मिलकर कह सकते है कि अगर आप फ्री है और ड्रामा सीरीज़ देखने के शौकीन है तो आप इसे देख सकते हैं क्यूंकि आखिर में मैसेज भी इसमें बहुत अच्छा दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!