LSD 2 के लिए डायरेक्टर दिबाकर बैनर्जी ने लिया 6000 एक्टर्स का ऑडिशन? पढ़ें पूरी खबर

Edited By Varsha Yadav,Updated: 04 Mar, 2024 01:40 PM

director dibakar banerjee auditioned 6000 actors for lsd 2 read full news

लव सेक्स और धोखा ने सच में देश भर में अपने नेल-बाइटिंग कंटेंट से लहरें पैदा कर दी हैं।  जब मेकर्स ने इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बोल्ड कंटेंट के लिए सही टोन सेट की है, और इस तरह से वह लव सेक्स और धोखा 2 के साथ-साथ एक लेवल अप ले जाने के लिए पूरी...

नई दिल्ली। लव सेक्स और धोखा ने सच में देश भर में अपने नेल-बाइटिंग कंटेंट से लहरें पैदा कर दी हैं।  जब मेकर्स ने इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बोल्ड कंटेंट के लिए सही टोन सेट की है, और इस तरह से वह लव सेक्स और धोखा 2 के साथ-साथ एक लेवल अप ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।  इसे जबरदस्त बनाने के लिए, डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसके लिए उन्हें 6000 से ज्यादा एक्टर्स का ऑडिशन लिया है। जी हां! ताकि किरदारों के लिए बेस्ट को चुना जा सके।

 

'लव सेक्स और धोखा 2' के लिए गए थे इतने ऑडिशन 
लव सेक्स और धोखा 2 के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने सच में एक बहुत ही स्पेसिफिक प्रोसेस को अपनाया है, ताकि वो बेस्ट टेलेंट को चुन सकें जो ना सिर्फ भूमिका के साथ न्याय कर सके बल्कि कहानी में भी बेस्ट फिट हो सके।  एक सोर्स के मुताबिक, "दिबाकर बनर्जी ने बेस्ट फिट ढूढ़ने के लिए लगभाग 6000 एक्टर्स का ऑडिशन लिया। ऑडिशन से पहले भी, वो जिस तरह का कैरेक्टर लिख रहे थे उसे लेकर वह बहुत पार्टिकुलर थे, और जिस गहनाई में उन्होंने इसके लिए रिसर्च  की, वो भी कमाल है।”

 

सोर्स ने आगे बताया, "एक कहानी जो एक यूट्यूबर पर आधारित है, उसके लिए दिबाकर बनर्जी और एकता आर कपूर ने भारत भर के अलग-अलग तरह के यूट्यूबर्स की बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो देखी, तकरीबन 10 से 12 घंटे तक और भी कुछ दिनों तक के लिए। उन्होंने यूट्यूबर्स की बोली, उनका एक्ट करने का तरीका, और उनका अपने दर्शकों के साथ इंटरेक्शन देखा, जिनसे उन्हें ये समझने में मदद मिली कि उन्हें अपने खास किरदारों में क्या खास बातें चाहिए। यहीं एक करण था कि उनके नए चेहरे चाहिए थे क्योंकि ये फिल्म दर्शक और ऐसे तथाकथित इनफ्लुएंसर के बारे में बात करेगी जो आम थे और थोड़े समय में इंटरनेट सेंसेशन बन गए। दिबाकर चाहते थे कि एक्टर्स दर्शकों के साथ जुड़ाव महसूस करें।''

 

बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ पेश करते है दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की लव सेक्स और धोखा 2, जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया हैं। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!