Web Series Review: एक नाम की तलाश करते दो किरदार, Duranga season 2 में छाए अमित साध

Edited By Varsha Yadav,Updated: 24 Oct, 2023 11:55 AM

duranga season 2 review in hindi

यहां पढ़ें कैसा है अमित साध और गुलशन देवैया की वेब सीरीज 'दुरंगा' का दूसरा सीजन...

वेब सीरीज- दुरंगा सीजन 2 (Duranga season 2)
निर्देशक- रोहन सिप्पी (Rohan Sippy)
स्टारकास्ट- अमित साध (Amit Sadh), गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah), दृष्टि धामी (Drashti Dhami)
OTT- ZEE5
एपिसोड- 8
रेटिंग- 3.5

Duranga: पिछले साल रिलीज हुई वेब सीरीज 'दुरंगा' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। सस्पेंस, थ्रिलर और रोमांच से शरीर में सिहरन पैदा करने वाली इस सीरीज का दूसरा सीजन आज यानी 24 अक्टूबर को जी 5 पर स्ट्रीम हो गया है। रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित इस सीरीज में अमित साध, दृष्टि धामी, गुलशन दैवेया, अभिजीत खांडेकर, दिव्या सेठ, हेरा मिश्रा, राजेश खट्टर, जाकिर हुसैन, बरखा सेनगुप्ता और निवेदिता सराफ जैसे एक्टर्स नजर आ रहे हैं। यह वेब सीरीज साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर कोरियन ड्रामा 'फ्लावर ऑफ इविल' पर आधारित है। आइए जानते हैं दूसरे सीजन की कहानी...

PunjabKesari

कहानी
जब सभी को लग रहा था कि 17 साल पुराना सारंगवाड़ी सीरियल केस खत्म हो गया है तो 6 महीने बाद फिर से उसके जैसा ही एक मामला सामने आता है, जिससे पुलिस मकहमे में हलचल मच जाती है। वहीं 14 साल से कोमा में गए असली समित पटेल को होश आ गया है। उसे पता चलता है कि उसका नाम का इस्तेमाल करके उसकी जिंदगी कोई और जी रहा है। उधर अभिषेक बन्ने जो समित बनकर दोहरी जिंदगी जी रहा है, उसकी पत्नी इस बात से अनजान है। उसकी और इरा की जिंदगी अभी भी पहले की तरह उलझी हुई है। दोनों एक साथ होते हुए भी साथ नहीं है। जैसे ही असली वाले समित पटेल को सभी चीजों के बारे में खबर होती है वह अभिषेक बन्ने की लाइफ में खलबली मचा देता है। क्या समित को उसकी पहचान वापस मिल पाएगी? क्या वह अपनी फैमिली के साथ फिर से अपनी जिंदगी जी पाएगा। यह जानने के लिए आपको सीरीज देखनी होगी।

PunjabKesari

एक्टिंग
पहले सीजन की तरह इस सीजन में भी सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है। अमित साध ने जिस तरह से अपना किरदार निभाया है, वह काबिलेतारीफ है। एक-एक सीन पर उनके फेस एक्सप्रेशन कमाल के हैं। वहीं गुलशन देवैया ने अपने जानदार प्रदर्शन से सभी को हैरान किया है। उन्होंने अमित को कड़ी टक्कर दी है। दृष्टि धामी ने भी इरा के किरदार में अपनी जी जान लगाई है। बाकी सभी कलाकारों ने भी शानदार काम किया है। 

PunjabKesari

डायरेक्शन
पिछले सीजन का निर्देशन जहां प्रदीप सरकार और एजाज खान ने किया था वहीं इस सीजन को रोहन सिप्पी ने डायरेक्ट किया है। पिछले सीजन में दर्शकों के मन में जो सवाल रह गए थे, इस सीजन में उन सभी के जवाब एक-एक करके उनके सामने आते हैं। पिछली कहानी को जोड़ते हुए यह दूसरा सीजन आपको रोमांच की एक ऐसी दुनिया में ले जाएगा, जहां सबकुछ रहस्य और क्राइम से जुड़ा हुआ है। सीरीज के हर एपिसोड के साथ आपका रोमांच बढ़ता ही जाएगा, जो आखिरी तक आपको इससे बांधे रखेगा। बैकग्राउंड म्यूजिक से लेकर एडिटिंग तक सब कुछ काफी अच्छा है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!