पॉपुलर डॉक ‘THE COMMANDANT’S SHADOW’ के कार्यकारी निर्माता बने सजन राज कुरुप

Edited By Auto Desk,Updated: 03 May, 2024 12:46 PM

sajan raj kurup partners on the commandant s shadow

यह डॉक्यूमेंट्री क्रिएटिवलैंड एशिया, क्रिएटिवलैंड स्टूडियो के संस्थापक और क्रिएटर्स इंक के अध्यक्ष साजन राज कुरुप द्वारा नियोजित ऐसे पहले वैश्विक सहयोगों में से एक है।

मुंबई। वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स और फैथॉम इवेंट्स के एक बयान में यह घोषणा की गई कि डेनिएला वोल्कर की बहुचर्चित डॉक्यूमेंट्री ‘द कमांडेंट शैडो’ 29 मई, 2024 को पूरे अमेरिका में 500 से अधिक थिएटरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

खास बात यह है कि यह हार्ड-हिटिंग डॉक्यूमेंट्री एक मजबूत भारतीय संबंध का भी दावा करती है, जिसमें प्रसिद्ध रचनात्मक प्रमुख और उद्यमी साजन राज कुरुप डॉक्यूमेंट्री फिल्म पर कार्यकारी निर्माता के रूप में कार्यरत हैं।

इस बारे में बात करते हुए कुरुप ने कहा, ''क्रिएटर्स इंक. और क्रिएटिवलैंड स्टूडियोज में यह हमारे लिए गर्व का क्षण है कि हम द कमांडेंट शैडो का समर्थन कर पाए, एक ऐसी कहानी जो बताने लायक है, और हम इसे अपनी आगामी फिल्म के साथ व्यापक दर्शकों तक पहुंचते हुए देखकर खुश हैं। अमेरिका में रिलीज़।"

“मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, मुझे खुशी है कि जिस सपने को मैंने हासिल करने के लिए, विरासत बनाने वाली सामग्री का समर्थन करने के लिए निर्धारित किया था, वह एक कदम और करीब है। मुझे यकीन है कि यह क्रिएटर्स इंक. और क्रिएटिवलैंड स्टूडियोज़ की ओर से ऐसे कई मील के पत्थर में से पहला होगा।'' उन्होंने आगे कहा।

कमांडेंट की छाया ऑशविट्ज़ के कमांडेंट रुडोल्फ होस के बेटे हंस जुर्गन होस का अनुसरण करती है, जो पहली बार अपने पिता की भयानक विरासत का सामना करते हैं और जब उनका परिचय शिविर के एक यहूदी उत्तरजीवी अनीता लास्कर-वालफिश से होता है। उनकी ऐतिहासिक मुलाकात, आठ दशक बाद, अनीता के लंदन लिविंग रूम में, उनके बच्चों काई होस और माया लास्कर-वालफिश के साथ, उनके बहुत अलग वंशानुगत बोझों पर प्रकाश डालती है और प्यार, अपराध और क्षमा के बारे में सवाल उठाती है। यह फीचर-लंबाई वाली डॉक्यूमेंट्री युद्ध अपराधों के पीढ़ी-दर-पीढ़ी प्रभाव की पड़ताल करती है, फिर भी अंततः आशा, स्वीकृति और करुणा की कहानी पेश करती है।

डॉक्यूमेंट्री फिल्म डेनिएला वोल्कर द्वारा लिखित, निर्मित और निर्देशित है और ग्लोरिया अब्रामॉफ द्वारा निर्मित है, जिसमें वेंडी रॉबिंस, नील ब्लेयर, जोनाथन ब्लेयर, मैटी लेशेम, जोएल ग्रीनबर्ग, लेन ब्लावतनिक, डैनी कोहेन, साजन राज कुरुप, जानी गेस्ट और जेमी जेसोप शामिल हैं। कार्यकारी निर्माता के रूप में. वोल्कर की रचनात्मक टीम में फोटोग्राफी के निर्देशक रॉब गोल्डी और पियोत्र ट्रेला, संपादक क्लेयर गुइलन और संगीतकार गेब्रियल च्वोजनिक शामिल हैं।

वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स प्रेजेंट्स, एचबीओ डॉक्यूमेंट्री फिल्म्स के सहयोग से, ए स्नोस्टॉर्म प्रोडक्शंस / क्रिएटर्स इंक. प्रोडक्शन, न्यू मैंडेट फिल्म्स के सहयोग से, डेनिएला वोल्कर की एक फिल्म, "द कमांडेंट्स शैडो।" इसे वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स द्वारा वितरित किया जाएगा, और होलोकॉस्ट, कुछ परेशान करने वाली छवियों और धूम्रपान से संबंधित विषयगत सामग्री के लिए इसे पीजी-13 रेटिंग दी गई है।

साजन राज कुरुप एक सुप्रसिद्ध रचनात्मक उद्यमी हैं; विज्ञापन समूह क्रिएटिवलैंड एशिया और कंटेंट स्टूडियो, क्रिएटिवलैंड स्टूडियो के संस्थापक। वह लंदन स्थित क्रिएटर्स इंक. के अध्यक्ष के रूप में कार्य करते हैं।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!