ओलांद ने ट्रंप को सुनाई खरी-खोटी

Edited By ,Updated: 26 Feb, 2017 06:15 PM

francois hollande mocks donald trump by inviting him to disneyland paris

फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद ने एक ''सहयोगी देश का अनादर'' करने को लेकर अमरीका के अपने समकक्ष डोनाल्ड ट्रंप को चेताया ...

पेरिस: फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद ने एक 'सहयोगी देश का अनादर' करने को लेकर अमरीका के अपने समकक्ष डोनाल्ड ट्रंप को चेताया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, ओलांद ने पेरिस कृषि मेले से इतर कहा कि हमें आतंकवाद से मिलकर लड़ना चाहिए। मुझे लगता है कि किसी सहयोगी देश का छोटा से छोटा भी अनादर नहीं करना चाहिए। मैं कभी अमरीका का अनादर नहीं करूंगा और मैं अमरीकी राष्ट्रपति से फ्रांस के साथ भी ऐसा न करने का आग्रह करता हूं।


बातों-बातों में सुनाई खरी-खोटी
ओलांद ने कहा कि मैं किसी से तुलना नहीं करना चाहता, लेकिन यहां लोगों के पास बंदूकें नहीं हैं। यहां के लोग महज नाटकीयता और त्रासदी मचाने के लिए भीड़ पर गोलीबारी नहीं करते। गौरतलब है कि अमरीका में ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं जहां महज सनक के लिए बंदूकधारी लोगों को मौत के घाट उतार देते हैं।

इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप ने अपने एक दोस्त 'जिम' का जिक्र करते हुए कहा था कि जिम का मानना है कि पेरिस में हुए सिलसिलेवार धमाकों के बाद पेरिस 'अब वह पेरिस नहीं रहा, जो पहले हुआ करता था। बकौल ट्रंप, जिम ने कहा कि अब वो वहां नहीं जाता क्योंकि पेरिस अब पहले वाला पेरिस नहीं रहा।ओलांद ने ट्रंप की इन टिप्पणियों के बाद उनसे एकजुटता दर्शाने की मांग की है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!