कुख्यात गैंगस्टर फिल्मी स्टाइल में जेल से फरार

Edited By Tanuja,Updated: 02 Jul, 2018 11:16 AM

french gangster redoine faid breaks free from jail in dramatic helicopter escape

फ्रांस में रविवार को जेल से कुख्यात गैंगस्टर  फिल्मी अंदाज में फरार होने की खबर है। एक समय देश का मोस्ट वांटेड घोषित अपराधी मशहूर  गैंगस्टर  रिडूइने फैयद (46)अपने 3 साथी अपराधियों के साथ जेल से हेलीकॉप्टर में बैठकर भाग गया...

पेरिसः फ्रांस में रविवार को जेल से कुख्यात गैंगस्टर  फिल्मी अंदाज में फरार होने की खबर है। एक समय देश का मोस्ट वांटेड घोषित अपराधी मशहूर  गैंगस्टर  रिडूइने फैयद (46)अपने 3 साथी अपराधियों के साथ जेल से हेलीकॉप्टर में बैठकर भाग गया। 

सूत्रों के अनुसार, पेरिस के दक्षिण-पश्चिम बाहरी हिस्से में रिऊ शहर की जेल से  फैयद को कई हथियारबंद आदमियों की मदद से जेल से भागने में एक मिनट से भी कम समय लगा। फैयद को फरार कराने में उपयोग किया गया हेलीकॉप्टर बाद में फ्रांस की राजधानी पेरिस के उत्तर-पश्चिम बाहरी हिस्से में खड़ा मिला।

सूत्रों ने कहा कि पुलिस फैयद और अन्य अपराधियों की तलाश में पूरा पेरिस खंगाल रही है। फैयद इससे पहले 2013 में भी अनोखे तरीके से जेल तोड़कर भाग चुका है, जब उसने उत्तरी फ्रांस में एक जेल से बाहर निकलने के लिए डायनामाइट की मदद से बम विस्फोट कर दिया था। लेकिन तब वह छह सप्ताह बाद ही दोबारा पकड़ लिया गया था। इससे पहले भी वह करीब एक दशक से जेल में बंद रहने के बाद पैरोल अधिकारियों को नए सिरे से जिंदगी शुरू करने का झांसा देकर भाग निकला था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!