इमरान खान ने सेना प्रमुख के साथ कश्मीर मुद्दे पर की चर्चा

Edited By Pardeep,Updated: 19 Sep, 2019 12:00 AM

imran khan discusses kashmir issue with army chief

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में शिरकत करने के लिए अमेरिका की यात्रा से पहले बुधवार को सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से कश्मीर मुद्दे पर चर्चा की। इससे पहले दिन में, खान ने कहा था कि वह अगले हफ्ते संयुक्त राष्ट्र...

इस्लामाबादः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में शिरकत करने के लिए अमेरिका की यात्रा से पहले बुधवार को सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से कश्मीर मुद्दे पर चर्चा की। इससे पहले दिन में, खान ने कहा था कि वह अगले हफ्ते संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में कश्मीर का मुद्दा इतने जोरदार तरीके से उठाएंगे कि जैसा पहले कभी नहीं हुआ होगा।

अधिकारियों ने यहां बताया कि खान और बाजवा ने देश के सुरक्षा हालात, कश्मीर मुद्दा और अन्य क्षेत्रीय घटनाक्रमों पर चर्चा की। यह चर्चा खान की सऊदी अरब और अमेरिका की अहम यात्रा से पहले हुई है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री 19 सितंबर को सऊदी अरब की यात्रा पर जाएंगे। इसके बाद वह अमेरिका की यात्रा करेंगे जहां वह संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक को संबोधित करेंगे और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप तथा अन्य विश्व नेताओं से मुलाकात करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!