इमरान की मंत्री ने कोरोना को लेकर दिया हास्यास्पद बयान, सुनकर दंग रह गए लोग

Edited By Tanuja,Updated: 20 Apr, 2020 05:31 PM

imrans special advisors funny statement about corona virus

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान तरह ही उनके मंत्री और नेता भी अपनी विवादित बयानबाजी के लिए चर्चा में रहते हैं । कुछ दिन पहले एक टीवी

इस्लामाबादः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान तरह ही उनके मंत्री और नेता भी अपनी विवादित बयानबाजी के लिए चर्चा में रहते हैं । कुछ दिन पहले एक टीवी शो में ऐसे ही मंत्रियों का सामान्य ज्ञान देखने को मिला था। अभी लोग उन मंत्रियों का ज्ञान भूले नहीं थे कि कि इमरान की खास सलाहकार ने कोरोना वायरस को लेकर ऐसा बयान दिया कि हर कोई अवाक रह गया। अपने बयान को लेकर इमरान की सलाहकार का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है । लोग उनके कोरोना वायरस के ज्ञान को लेकर हैरान-परेशान हैं।

 

ऐसा नहीं है कि उन्होंने ये बयान कहीं चोरी छिपे दिया हो और लोगों ने उसे रिकॉर्ड करने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया हो वो बकायदा स्टेज पर बैठकर माइक के माध्यम से ये बयान दे रही हैं। उन्होंने इस बयान में कहा कि यदि आप कोरोना से बचने के लिए अपने मुंह और नाक को ढक लेते हैं तो इसी से आपका बचाव संभव नहीं है। आपको अपने आप को बचाने के लिए शरीर के बाकी अंगों को भी ढकना होगा। फिर उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस नीचे से भी घुस सकता है, इसलिए बाकी चीजों को भी ढककर रखें। उनके इस बयान को पाकिस्तान में सोशल नेटवर्क पर काफी शेयर किया गया, कुछ लोगों ने इसका मीम भी बनाया तो कुछ लोगों ने उनको इस तरह के बाकी मंत्रियों से भी मिलने की सलाह दी।

 

एक यूजर ने फिरदौस से कहा कि उनको फवाद चौधरी से भी मिलना चाहिए, उनका ज्ञान भी काफी अच्छा है। पाकिस्तान की जर्नलिस्ट नायला इनायत ने फिरदौस आशिक अवान का ये वीडियो ट्वीट किया है। इसी में उन्होंने ये लाइन भी लिखी है कि फिरदौस का कहना है कि वायरस नीचे से घुस सकता है। ट्वीटर पर जारी वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि तुम्हारा जिस्म, पांव, टांगे सभी चीजें ढकी हुई होनी चाहिए, ऐसा नहीं है कि मैं सिर्फ अपने मुंह को प्रोटेक्ट कर लिया और बाकी चीजें खुली छोड़ दीं, ऐसे में वायरस नीचे से आ जाएगा, आपको ये सारी चीजें ढककर रखनी है।

 

इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर जारी होने के बाद लोग सक्रिय हो गए, किसी ने उनके वीडियो पर व्यंग्य कसा तो किसी ने अनोखे अंदाज में टिप्पणी की। कोरोना वायरस से बचाव के लिए विशेषज्ञ कई उपाए बताते हैं, इसी में मुंह पर मास्क लगाना, हैंड सैनेटाइज का इस्तेमाल करना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना और गंदे हाथों से मुंह को नहीं छूना जैसी तमाम बातें शामिल है

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!