लाइव मैच के दौरान लड़कियों ने उतार दिए कपड़े, वीडियो वायरल

Edited By Tanuja,Updated: 04 Nov, 2019 11:53 AM

julia rose lauren summer banned for flashes in the match

भारत में जिस तरह क्रिकेट का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है, उसी तरह से अमेरिका में लोगों पर बेसबॉल का जुनून सवार है।यहां बेसबॉल मैच के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि..

लॉस एंजलिसः भारत में जिस तरह क्रिकेट का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है, उसी तरह से अमेरिका में लोगों पर बेसबॉल का जुनून सवार है।यहां बेसबॉल मैच के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि हर कोई दंग रह गया कि लोग हतप्रभ रह गए । इस घटना को कई दिन बीत गए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर यह घटना अब भी खूब सुर्खियां बटोर रही है। खेल के दौरान खिलाड़ियों का जोश, जज्‍बा और जुनून तो चरम पर होता ही है, साथ ही मैच देख रहे दर्शक भी खूब रोमांचित होते हैं। लेकिन इस जोश में कब क्‍या हो जाए, कहा नहीं जा सकता। मैच के दौरान जब कैमरा दर्शकों की ओर रुख करता है तो लोग तरह तरह की हरकतें करने लगते हैं कि कई बा लोग समझें तब तक काम खत्‍म भी हो जाता है।

PunjabKesari
दरअसल हुआ यूं कि अमेरिका में बेसबॉल विश्‍व सीरीज दौरान यहां ह्यूसन एस्‍ट्रोज और वाशिंगटन नेशनल्‍स के बीच मैच चल रहा था।मैच के दौरान जैसे ही कैमरे ने दर्शकों की ओर रुख किया, तभी दो मॉडल्‍स ने अपनी टी शर्ट उतार दी।अचानक हुई इस घटना से लोग आश्‍चर्य में पड़ ग।. दर्शक तो आसपास ही थे, लेकिन मैच खेल रहे खिलाड़ी भी समझ नहीं पाए कि यह हो क्‍या गया है। वे भी सब कुछ हैरानी से देख रहे थे। इस दौरान कुछ लोग अपने मोबाइल और कैमरे से फोटो खींच रहे थे, तो कुछ वीडियो बनाने लगे। कुछ लोग तो ऐसे थे जो तिरछे होकर उन मॉडल्‍स के साथ सेल्‍फी लेने लगे। एकदम से हंगामे और अफरातफरी का माहौल बन गया। आनन फानन में सुरक्षा गार्डों को बुलाया गया और मॉडल्‍स को स्‍टेडियम से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया।

PunjabKesari

ब्रिटिश अखबार द सन में प्रकाशित रिपोर्ट में बताया गया है कि उन दोनों ही मॉडल्‍स पर हमेशा के लिए स्‍टेडियम में प्रवेश करने पर पाबंदी लगा दी गई है। द सन की रिपोर्ट में बताया गया है कि उन दोनों मॉडल्‍स के नाम जूलिया रोज और लॉरेन समर है। . मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जूलिया रोज एक मैग्‍जीन की को फाउंडर हैं, जिसका नाम शैगमैग बताया गया है।

जूलिया रोज से इस संबंध में पूछा गया कि उन्‍होंने यह काम क्‍यों किया, इस पर वे बोली कि वे वैसे तो फुटबॉल की फैन हैं लेकिन फुटबाल में लगातार खेल होता रहता है, ऐसे में कैमरा दर्शकों की तरफ नहीं जा पाता, आज बेसबॉल में कैमरा उनकी तरह आ गया और रोमांचित होकर उन्‍होंने यह काम कर दिया। उनका कहना है कि वे जब भी दूसरी बार भी मैच देखने जाएंगी तो ऐसा ही करेंगी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!