मिलिए इमरान खान के इस हमशक्ल से, सेल्फी लेने के लिए लगती है भीड़

Edited By Isha,Updated: 01 Sep, 2018 02:03 PM

meet pakistan prime minister imran khan look alike painter

कहते है दुनियां में एक शक्ल के इंसान के कुल 7 हमशक्ल होते है। पाकिस्तान की टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान जब से अपने देश के प्रधानमंत्री बने हैं, तब से यहां के लोअर दीर इलाके के छोटा

इंटरनैशनल डेस्कः कहते है दुनियां में एक शक्ल के इंसान के कुल 7 हमशक्ल होते है। पाकिस्तान की टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान जब से अपने देश के प्रधानमंत्री बने हैं, तब से यहां के लोअर दीर इलाके के छोटा से गांव फार फलंग में रहने वाले एक शख्स को भी खूब अटैंशन मिल रहा है। सब उसके साथ तस्वीरे खिंचवाने में लगे रहते हैं, इसलिए क्योंकि उसकी शक्ल इमरान खान से काफी मिलती-जुलती है।
PunjabKesari
अयाज इलियास बाबू नाम के इस शख्स की इमरान की जीत के बाद से लोकप्रियता काफी बढ़ गर्इ है आैर रोजाना सैकड़ों लोग उसके घर उससे मिलने पहुंच रहे हैं, ताकि उसके साथ फोटो खिंचवा सकें। पेशे से पेंटर अयाज ने बताया कि पहली बार 2013 के आम चुनाव के दौरान लोगों का ध्यान उन पर गया आैर उनसे कहा गया कि वे नवनियुक्त प्रधानमंत्री के हमशक्ल हैं। इसके बाद इस बार के चुनाव में इमरान के राजनैतिक दल तहरीक-ए-इंसाफ यानि पीटीआई की जीत ने उनकी पाप्युलैरिटी को आैर बढ़ा दिया। अयाज ने बताया कि लोगों का कहना है कि उनकी मुस्कान बेहद खास है। जब वे मुस्करातें तो बिलकुल इमरान ही लगते हैं। उनके गांव के लोगों के लिए तो अयाज प्रधानमंत्री ही हैं वे उन्हें यही कह कर बुलाते हैं।

अयाज का कहना है उनकी पत्नी के इस रुतबे पर उन्हें बेहद नाज है। वैसे अयाज अक्सर इस अटेंशन से परेशान भी हो जाता है। खास तौर पर वो काम के सिलसिले में दूसरे शहरों में जाता है तो लोग उसे इमरान समझ कर घेर लेते हैं आैर हकीकत जानने बाद भी घंटों उसके पास बैठे रहते हैं, आैर फोटो खिंचवाना चाहते हैं, जिसके चलते उसका समय नष्ट होता है आैर काम का भी नुकसान होता है। वैसे एेसा कभी कभी ही होता है, आमतौर पर जब लोग फोटो, सेल्फी खिंचाते हैं आैर सम्मान देते हैं तो उसे बहुत अच्छा लगता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!