पाकिस्तानी झंडा बेच रहे दुकान पर अलगाववादियों ने फेंका ग्रेनेड, एक व्यक्ति की मौत, 14 अन्य घायल

Edited By rajesh kumar,Updated: 05 Aug, 2022 04:00 PM

one killed 14 others injured blast pakistan s restive balochistan province

पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में सड़क किनारे राष्ट्रीय ध्वज बेच रहे कई 'स्टाल' पर अज्ञात बदमाशों ने हथगोला फेंका जिसमें हुए विस्फोट से एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 14 अन्य घायल हो गए।

इंटरनेशनल डेस्क: पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में सड़क किनारे राष्ट्रीय ध्वज बेच रहे कई 'स्टाल' पर अज्ञात बदमाशों ने हथगोला फेंका जिसमें हुए विस्फोट से एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 14 अन्य घायल हो गए। शुक्रवार को मीडिया में आई खबरों में यह जानकारी दी गई।

‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' अखबार की खबर के अनुसार, वारदात क्वेटा के ज्वाइंट रोड पर बृहस्पतिवार रात को हुई। खबर के अनुसार स्वतंत्रता दिवस (14 अगस्त) से पहले पाकिस्तान का राष्ट्रीय झंडा और अन्य चीजें बेच रहे कई स्टाल पर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने हथगोला फेंका। पुलिस ने कहा कि इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, ‘‘हमले में दो बच्चे सहित कम से कम 14 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि घायलों की हालत स्थिर है।'' अभी तक किसी उग्रवादी/आतंकवादी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। 

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!