AK-47 थामे खूंखार आतंकी के साथ नजर आए पाकिस्तान के गृहमंत्री, तस्वीरें वायरल

Edited By Tanuja,Updated: 22 Jul, 2019 05:26 PM

pak minister ijaz ahmed photo viral with terrorist khadim rizvi

वैश्विक मंच खास तौर पर अमेरिका के सामने आतंकवाद के खिलाफ कदम उठाने के दावे करने वाले पाकिस्तान की एक बार फिर पोल खुल गई है...

इस्लामाबादः वैश्विक मंच खास तौर पर अमेरिका के सामने आतंकवाद के खिलाफ कदम उठाने के दावे करने वाले पाकिस्तान की एक बार फिर पोल खुल गई है। पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार में गृह मंत्री एजाज अहमद शाह के आतंकवादी संग नजर आने के बाद देश की आतंक के खिलाफ कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल सोशल मीडिया में ऐसी एक से ज्यादा तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें पाकिस्तानी गृहमंत्री खूंखार आतंकी खादिम रिजवी के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में खादिम एके-47 हाथ में लिए हुए अपने समर्थकों से घिरा एक कुर्सी पर बैठा है। दूसरी तस्वीर में वह गृहमंत्री के साथ चलता हुआ नजर आ रहा है। बताया जाता है कि खादिम रिजवी आतंकी संगठन तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान नाम के आतंकी संगठन का प्रमुख है।
PunjabKesari

खास बात है कि आंतकी संग पीटीआई नेता की तस्वीरें ऐसे समय पर सामने आई हैं जब प्रधानमंत्री इमरान खान अमेरिका के अपने तीन दिवसीय आधिकारिक दौरे पर शनिवार दोपहर यहां पहुंचे। खान, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से व्हाइट हाउस में 22 जुलाई को मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात के दौरान अमेरिकी नेतृत्व उन पर पाकिस्तानी धरती पर सक्रिय चरमपंथी एवं आतंकवादी समूहों के खिलाफ ‘‘निर्णायक एवं स्थिर’’ कार्रवाई करने और तालिबान के साथ शांति वार्ता में सहायक भूमिका निभाने का दबाव बनाएगा।

PunjabKesari

अब पूर्व में ब्रिगेडियर रहे एजाज शाह के साथ आतंकी की तस्वीरें सामने आने के बाद पाकिस्तान की आतंक विरोधी नीति सवालों के घेरे में हैं। बताया जाता है कि एजाज शाह चुनाव में कथित आतंकी संगठन की राजनीतिक इकाई का समर्थन पाने के लिए उससे मुलाकात के लिए पहुंचे। खादिम राजनीति में भी सक्रिय है। व गौरतलब है कि क्रिकेटर से नेता बने खान कतर एअरवेज की उड़ान से अमेरिका पहुंचे और पाकिस्तान के राजदूत अजद मजीद खान के आधिकारिक निवास में ठहरे। हवाई अड्डे पर उनके स्वागत के लिए उनके विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी मौजूद थे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!