पाकिस्तान ने जाधव को टॉर्चर कर वीडियो बनवाया, आंख पर नजर आए चोट के निशान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Jun, 2017 06:25 PM

pakistan kulbhushan jadhav video

पाकिस्तान ने गुरुवार को भारतीय नौसेना के पूर्व अफसर कुलभूषण जाधव का दूसरा वीडियो जारी किया है जिसमें उनकी की बाईं आंख के ऊपर चोट का निशान देखा जा सकता है।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान ने गुरुवार को भारतीय नौसेना के पूर्व अफसर कुलभूषण जाधव का दूसरा वीडियो जारी किया है जिसमें उनकी की बाईं आंख के ऊपर चोट का निशान देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखकर डिफेंस एक्सपट्र्स का कहना है कि जाधव को टॉर्चर करके कबूल करवाया गया है कि वो भारत के लिए जासूसी करता है। 
 

पाकिस्तान ने फिर अपनी चालबाजी दिखाई
एक्सपर्ट्स का कहना है कि कबूलनामे का वीडियो एक कैमरे से शूट किया जाता है, न कि कई कैमरों से, जैसा इस वीडियो को बनाया गया है। इससे लगता है जैसे वो कोई फिल्म शूट कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने फिर अपनी चालबाजी दिखाई है। उसने कुलभूषण जाधव के कथित कबूलनामे का वीडियो जारी किया है। इसे बच्चा भी देखकर बता सकता है कि यह एडिट किया हुआ वीडियो है। इसमें जाधव के चेहरे पर निशान नजर आ रहे हैं, जो बताते हैं कि उन्हें ऐसा कहने के लिए टॉर्चर किया गया। दूसरा, कुलभूषण जाधव से जो कहलवाया गया, वह पूरा प्रोपेगैंडा आईएसआई का है। एक्सपटर््स ने कहा कि पाकिस्तान को समझना चाहिए कि अगर उसने अगर ऐसी चालबाजी दिखाई तो भारत इसका पुरजोर विरोध करेगा।
PunjabKesari

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!