सीरिया के  सैन्य अड्डे पर मिसाइल अटैक, कई लोगों की गई जान

Edited By Tanuja,Updated: 09 Apr, 2018 09:57 AM

several dead in missile strike on air base in syria

सीरिया में  एक दिन पहले हुए रासायनिक हमले में 80 लोगों की मौत और सैंकड़ों की हालत गंभीर होने के बाद आज यहां के  सैन्य अड्डे पर हुए मिसाइल अटैक में कई लोगों के मरने व घायल होने की खबर है...

दमिश्कः सीरिया में  एक दिन पहले हुए रासायनिक हमले में 80 लोगों की मौत और सैंकड़ों की हालत गंभीर होने के बाद आज यहां के  सैन्य अड्डे पर हुए मिसाइल अटैक में कई लोगों के मरने व घायल होने की खबर है। सीरिया की सरकारी मीडिया ने इसकी पुष्टि की है। यह हमला तैफूर एयर बेस पर किया गया है। इससे पहले शनिवार को पूर्वी घोउता में हुए रासायनिक हमले में भी 80 लोग मारे गए थे।

समाचार एजेंसी सना के मुताबिक, 'तैफूर एयरपोर्ट पर कई मिसाइलों से हमला किया गया । डिफेंस सिस्टम इन मिसाइलों को गिराने के लिए काम कर रहा है।  हालांकि, मृतकों और घायलों की संख्या का अभी तक पता नहीं लग सका है। यह हमला अमरीकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के उस बयान के बाद किया गया है जिसमें उन्होंने रासायनिक हमले की निंदा करते हुए सीरियाई राष्ट्रपति बशर अल असद को चेतावनी दी थी।

ट्रंप ने रूस और ईरान को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि इसके लिए बड़ी कीमत चुकानी होगी  समाचार एजेंसी सना ने पहले तैफूर एयर बेस पर हुए हमले में अमरीका का हाथ होने की आशंका जताई थी, हालांकि बाद में यह दावा वापस ले लिया गया।  
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!