तो क्या इमरान खान की तीसरी बीवी में छिपा उनकी जीत का राज?

Edited By Isha,Updated: 26 Jul, 2018 12:01 PM

so is the secret of his victory hidden in imran khan s third wife

क्रिकेटर इमरान खान का पाकिस्तान के पीएम पद की कुर्सी पर बैठने का सपना  लेकिन इससे उनकी तीसरी बीवी का भी कनेक्शन है। रेहम खान से तलाक के बाद इमरान ने इसी साल फरवरी

इंटरनैशनल डेस्कः क्रिकेटर इमरान खान का पाकिस्तान के पीएम पद की कुर्सी पर बैठने का सपना  लेकिन इससे उनकी तीसरी बीवी का भी कनेक्शन है। रेहम खान से तलाक के बाद इमरान ने इसी साल फरवरी में बुशरा मानेका से तीसरी शादी की थी और इस शादी से पहले ही शायद वह जानते थे कि अब वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। अब आप सोचेंगे कि शादी करने से भला प्रधानमंत्री बनने का क्या वास्ता हो सकता है?
PunjabKesari
दरअसल, इमरान खान ने जिनसे तीसरी शादी की है वह कोई और नहीं बल्कि उनकी पीर हैं। ऐसा माना जाता है कि इमरान खान राजनीति से लेकर निजी जीवन तक के फैसले बुशरा मानेका की सलाह पर ही लेते हैं। इसी साल जनवरी में पाकिस्तानी चैनल कैपिटल टीवी ने एक खबर दिखाई थी, जिसके मुताबिक बुशरा ने ही इमरान खान को बताया था कि अगर वह तीसरी शादी करते हैं तो ही वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनेंगे। 
PunjabKesari
तीसरी शादी कर चुके है इमरान
पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इमरान पिछले कुछ सालों से अपने सभी महत्वपूर्ण फैसले लेने से पहले बुशरा से सलाह-मशविरा करते थे। हैरानी की बात यह भी है कि बुशरा से पहले उनकी बहन डॉक्टर मरियम रियाज बट्टू के साथ भी इमरान की शादी की खबरें आ चुकी हैं, लेकिन दोनों ने ही इसे खारिज कर दिया था।  पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इमरान खान पहली बार बुशरा से साल 2015 में मिले थे और तब भी वह किसी सीट पर अपने उम्मीदवार की जीत के बारे में सवाल करने पहुंचे थे।
PunjabKesari
उस वक्त बुशरा ने कहा था कि पीटीआई उम्मीवार की जीत होगी और नतीजे भी उनकी भविष्यवाणी के मुताबिक ही आए थे। इसके बाद से ही इमरान खान लगातार बुशरा मानेका से मिलने जाने लगे। बुशरा मानेका ने ही इमरान खान को कहा था कि अगर आपको प्रधानमंत्री बनना है तो तीसरी शादी होना जरूरी है। हालांकि, तब किसी को यह पता नहीं था कि इमरान बुशरा से ही तीसरी शादी कर लेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!