मां ने सोशल मीडिया पर दी 8 साल की बेटी से सैक्स की अॉफर, मिला ये जवाब

Edited By Tanuja,Updated: 26 Jun, 2018 10:57 AM

texas mom accused of trying to sell 8 year old daughter for sex

दुनिया में सबसे खूबसूरत और पवित्र माने जाते मां और बटी के रिश्ते को  एक हैवान मां ने कलंकित कर दिया।  अमरीका के टेक्‍सास में  एक मां पर 8 साल की बेटी का यौन शोषण करने का आरोप लगा है...

टेक्सासः दुनिया में सबसे खूबसूरत और पवित्र माने जाते मां और बटी के रिश्ते को  एक हैवान मां ने कलंकित कर दिया।  अमरीका के टेक्‍सास में  एक मां पर 8 साल की बेटी का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं उसपर यह भी आरोप है कि उसने मात्र 7 हजार रुपए में बेटी को जिस्‍मफरोशी के लिए ऑनलाइन बेचने की कोशिश की।
 टेक्‍सास की रहने वाली कैरी सॉन्‍ग केली ने कथित तौर पर अपने मोबाइल फोन पर एक यंग लड़की के साथ सेक्‍स एक्‍ट (यौन कृत्‍य) में शामिल होने के दो वीडियो रिकॉर्ड किए।

अधिकारियों के मुताबिक 44 वर्षीय केली ने बीते 19 दिसंबर को सोशल मैसेजिंग ऐप मीटमे और केआईके पर नेब्रास्‍का के एक व्‍यक्ति को अपनी बेटी से सैक्स की ऑनलाइन ऑफर की थी। इस एप के एक यूजर ने बताया कि केली ने खुद को अपनी बेटी को पैसों के लिए वेश्‍यावृत्ति में जाने की चर्चा की थी। जानकारी के मुताबिक वो शख्‍स सीधे पुलिस स्‍टेशन गया और इस संबंध में सूचना दी।

पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए नकली ग्राहक बनकर केली से बात की। पुलिस ने बताया कि केली इससे पहले भी ऐसे मामलों में शामिल रह चुकी है। उसपर चाइल्‍ड पोर्नोग्राफी के भी गंभीर आरोप है। जानकारी के मुताबिक केली अंडरकवर पुलिस ऑफिसर से लगातार बात करती रही और पुलिस अधिकारी ने फोन ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया। बीते 12 जून को उसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस को केली के मोबाइल से कुछ बच्‍चों के अश्‍लील वीडियो मिले हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!