LOCKDOWN: जिंदा आदमी को मृत बता एंबुलेंस से घर जा रहे थे पांच लोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By rajesh kumar,Updated: 01 Apr, 2020 06:30 PM

five people on their way home from an ambulance told dead man alive

कल देर शाम को सुरनकोट पुलिस ने लाकडाउन और वाहनों की आवाजाही बंद होने के दोरान एक निजी एम्बुलैंस से जिंदा आदमी को मृत बताकर जम्मू आ रहे पांच लोगों को दबोचा। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुंछ: कल देर शाम को सुरनकोट पुलिस ने लाकडाउन और वाहनों की आवाजाही बंद होने के दोरान एक निजी एम्बुलैंस से जिंदा आदमी को मृत बताकर जम्मू आ रहे पांच लोगों को दबोचा। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा पकड़े गए इन लोगों की पहचान चालक आबिद हुसैन पुत्र मोहम्मद रजाक निवासी थन्डकोट राजोरी, हाकम दीन पुत्र साहब दीन, मोहम्मद अशरफ पुत्र मोहम्मद युसफ और दो तीमारदार के रुप में हुई है।

PunjabKesari
एस एस पी पुंछ रमेश अंगराल के अनुसार कल देर शाम लॉकडाउन और वाहनों की आवाजाही बंद होने के दौरान पुलिस की तरफ से सुरनकोट के बफलियाज में पुलिस और डाक्टरों का नियमित नाका लगा हुआ था। ऐसे में उन्होंने एक निजी एम्बुलैंस पी बी 02 सी क्यूल6663 को देख कर रोका। चालक ने जी एम सी जम्मू से बनाया गए हाकम दीन पुत्र साहब दीन का डैथ सार्टिफकेट दिखाया। पुलिस ने जांच की तो उन्होंने हाकम दीन को घायल परंतु जीवित पाया जिस पर पुलिस ने एम्बुलैंस सहित सभी को थाने ले जा कर पूछताछा की। पूछताछ के दौरान पता चला कि हाकम दीन कल सुबह तक जी एम सी जम्मू में भर्ती था जहां उसके साथ दो तीमारदार मौजूद थे।

PunjabKesari

27 मार्च को मोहम्मद अशरफ पुत्र मोहम्मद यूसुफ निवासी सैलां पटियाला पंजाब से जी एम सी उनके पास आया था और 30 मार्च को हाकमदीन को जी एम सी से डिस्चार्ज करवाने के बाद सुबह तक वहीं रहे। आज वह मोहम्मद अशरफ के सहयोग से ही जम्मू से निजी एम्बुलैंस में सवार हो कर अपने सुरनकोट तहसील के मुगलरोड पर स्थित गांव सैलां के लिए निकले थे। जम्मू से सुरनकोट में बीच सभी नाकों पर वह डैथ सार्टिफकेट और हाकमदीन का झूठा शव दिखा कर आगे निकलते रहे। पुलिस की तरफ से एम्बुलैंस को सीज करने के साथ ही सभी आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!