राजस्थान में कार और ट्रक के जोरदार टक्कर में 2 लोगों की मौत, 3 गंभीर रुप से घायल

Edited By Utsav Singh,Updated: 16 May, 2024 04:40 PM

2 people are dead 3 injured in a car and truck collision in rajasthan

राजस्थान के बूंदी में बृहस्पतिवार की सुबह भैंस लेकर जा रहे एक ट्रक से एक कार की भिड़ंत के चलते दो लोगों की जान चली गई और तीन लोग घायल हो गये। पुलिस ने घटना की जानकारी दी।

राजस्थान : राजस्थान के बूंदी में बृहस्पतिवार की सुबह भैंस लेकर जा रहे एक ट्रक से एक कार की भिड़ंत के चलते दो लोगों की जान चली गई और तीन लोग घायल हो गये। पुलिस ने घटना की जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त घनश्याम मीणा ने बताया कि घटना एनएच 148डी पर हुई। मृतकों की पहचान गुजरात के गिर सोमनाथ के रहने वाले विपुल पटेल(33) और आवेश पटेल (27) के रूप में की गई है।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि एक कार में सवार पांच लोग हरिद्वार से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान भैंसों को ले जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक की उनकी कार से टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे में ट्रक में ले जायी जा रही कुछ भैंस मारी गयीं और कुछ पास के खेत की तरफ भाग गयीं। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कार में सवार लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां दो लोगों को मृत घोषित कर दिया गया और तीन को इलाज के लिए दूसरे अस्पताल भेज दिया गया।

प्रारंभिक जांच के दौरान पुलिस ने पाया है कि दोनों वाहन तेज गति से चल रहे थे। तेज गति के कारण दोनों वाहनों के चालक नियंत्रण खो बैठे और दोनों वाहन आपस में टकरा गए। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और फरार ट्रक चालक को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!