Nissan ने भारतीय बाजार में उतारा Magnite का GEZA Edition, कीमत 9.84 लाख रुपये

Edited By Parminder Kaur,Updated: 23 May, 2024 03:54 PM

2024 nissan magnite geza edition launched in india

2024 Nissan Magnite GEZA Edition भारत में लॉन्च कर दिया गया है, जिसकी कीमत 9.84 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है। इस वेरिएंट को पहले लॉन्च की गई एसयूवी के कुरो ऑल-ब्लैक एडिशन के तहत रखा गया है। निसान का कहना है कि यह अब 10 लाख रुपये से कम कीमत वाले...

ऑटो डेस्क. 2024 Nissan Magnite GEZA Edition भारत में लॉन्च कर दिया गया है, जिसकी कीमत 9.84 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है। इस वेरिएंट को पहले लॉन्च की गई एसयूवी के कुरो ऑल-ब्लैक एडिशन के तहत रखा गया है। निसान का कहना है कि यह अब 10 लाख रुपये से कम कीमत वाले सेगमेंट में सबसे किफायती CVT टर्बो विकल्प है। 


इंजन

PunjabKesari
Nissan Magnite GEZA Edition में 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगा है, जो CVT ट्रांसमिशन यूनिट से जुड़ा है। यह इंजन 98 बीएचपी की पावर और 160 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।


फीचर्स

इस स्पेशल एडिशन में 9-इंच HD टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले, प्रीमियम JBL स्पीकर, ट्रैजेक्टरी लाइन्स के साथ रियर-व्यू कैमरा, ऐप्स के जरिए कंट्रोल होने वाली एम्बिएंट लाइट, नई बेज अपहोल्स्ट्री और GEZA एडिशन बैजिंग शामिल हैं। निसान ने कहा कि नया इंफोटेनमेंट सिस्टम एसयूवी के किसी भी CVT वेरिएंट में सबसे एडवांस है।

PunjabKesari
निसान मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक सौरभ वत्स ने कहा- "पिछले साल GEZA स्पेशल एडिशन की जबरदस्त सफलता के बाद हम मैग्नाइट के सबसे नए वेरिएंट को पेश करते हुए बहुत खुश हैं। हमने बाजार में ग्राहकों की प्रतिक्रिया के आधार पर एक महत्वपूर्ण अवसर की पहचान की है, ताकि एक किफायती मूल्य पर प्रीमियम फीचर्स प्रदान किए जा सकें। Magnite GEZA CVT स्पेशल एडिशन एकमात्र CVT टर्बो है, जो इतनी प्रतिस्पर्धी कीमत पर उपलब्ध है और इसमें ऐसी सुविधाएं हैं, जो बाजार में कोई अन्य उत्पाद प्रदान नहीं करता है।"

PunjabKesari

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!