PAK ने की सैनिक के शव के साथ बर्बरता, सेना ने कहा- देंगे मुंहतोड़ जवाब

Edited By Updated: 23 Nov, 2016 01:15 PM

3 soldiers martyred in action on loc in machhal

जम्मू-कश्मीर के माछिल में शहीद हुए जवान के शव के साथ पाकिस्तान द्धारा बर्बरता किए जाने का मामला सामने अाया है।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर आज घात लगाकर किए गए हमले में सेना के तीन जवान शहीद हो गए। इनमें से एक जवान का शव क्षत विक्षत हालत में मिला है। सेना ने कहा है कि इस कायराना हरकत का करारा जवाब दिया जाएगा और जवानों की शहादत का बदला लिया जाएगा। सेना की उत्तरी कमान ने ट्वीट किया है कि नियंत्रण रेखा पर मचैल में घात लगाकर किए गए हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं। 

सेना ने दी बदले की चेतावनी
एक जवान के शव को क्षत विक्षत किया गया है और सेना ने बदले की चेतावनी देते हुए कहा है कि इस कायराना हरकत को अंजाम देने वालों को गंभीर परिणाम भुगतना होगा। सेना के सूत्रों का कहना है कि अभी यह निश्चित तौर पर पता नहीं चला है कि यह कायराना हरकत किसकी है लेकिन इतना तय है कि यह कार्रवाई सीमा पार से पाकिस्तानी सेना द्वारा की गई फायरिंग की आड़ लेकर की गई।   

बेवजह फायरिंग से सीमा पर तनाव
भारतीय सेना की पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में कार्रवाई के बाद से सीमा पर तनाव बना हुआ है और पाकिस्तान की तरफ से लगातार बेवजह फायरिंग और संघर्ष विराम उल्लंघन तथा आतंकवादियों के हमलों की घटनाएं बढ़ी हैं। अलग -अलग घटनाओं में सेना के दस से अधिक जवान शहीद हो चुके हैं। आतंकवादियों ने पिछले महीने भी एक जवान के शव को क्षत विक्षत कर दिया था।  

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!