राजस्थानः भरतपुर में एग्जाम से पहले स्टूडेंट ने किया सुसाइड, किराए के मकान में रहकर कर रहा था NEET की तैयारी

Edited By Yaspal,Updated: 05 May, 2024 09:36 PM

rajasthan student committed suicide before exam in bharatpur

राजस्थान के भरतपुर में नीट (NEET) एग्जाम से पहले एक 18 साल के छात्र ने किराए के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि शनिवार देर रात हमें सूचना मिली कि एक NEET छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है

नेशनल डेस्कः राजस्थान के भरतपुर में नीट (NEET) एग्जाम से पहले एक 18 साल के छात्र ने किराए के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि शनिवार देर रात हमें सूचना मिली कि एक NEET छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मनीष जाट पिछले 2 वर्षों से ब्रजनगर कॉलोनी में रणधीर सिंह के घर में रह रहा था। उसका शव शवगृह में रखा गया था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

मनीष के पिता हरभान सिंह ने बताया कि उनके बेटे ने 2022 में भरतपुर के संत कृपाल स्कूल से 12वीं कक्षा पास की। उन्होंने कहा, "वह स्कूल का टॉपर था और पिछले दो साल से NEET की तैयारी कर रहा था। 2023 में मनीष ने भरतपुर में एक कोचिंग सेंटर ज्वाइन किया। इस साल वह ऑनलाइन कोचिंग के जरिए NEET की तैयारी कर रहा था।"

पिता ने कहा कि वह दो दिन पहले अपने बेटे से मिले और उससे कहा कि अगर वह परीक्षा में उत्तीर्ण नहीं हुआ तो कोई समस्या नहीं है। उन्होंने कहा, "मैंने उससे आगे नर्सिंग की तैयारी करने को कहा। एक दिन पहले (शुक्रवार) मनीष की मां ने उससे फोन पर बात की थी। वह किसी भी तरह से परेशान नहीं लग रहा था।" रविवार दोपहर परिजन मनीष के शव को अंतिम संस्कार के लिए अपने पैतृक गांव लखनपुर ले गए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!