प्लेन के दरवाजे से अचानक नीचे गिर गया शख्स, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक वीडियो

Edited By rajesh kumar,Updated: 17 May, 2024 02:38 PM

a person suddenly fell down from the door of the plane

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि यात्री विमान रनवे पर खड़ा हुआ है। सभी कर्मचारी मिलकर उड़ान के लिए विमान को तैयार कर रहे हैं। लेकिन यात्रियों के विमान में सवार होने के बाद ग्राउंड स्टाफ ने सीढ़ी को हटा लिया।

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। यहां हंसी-मजाक, लड़ाई झगड़े से लेकर स्टंट तक के वीडियो देखने को मिलते हैं। लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हर कोई चौंक जाता है। ठीक ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विमान के दरवाजे से शख्स नीचे जमीन पर गिर जाता है। 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि यात्री विमान रनवे पर खड़ा हुआ है। सभी कर्मचारी मिलकर उड़ान के लिए विमान को तैयार कर रहे हैं। लेकिन यात्रियों के विमान में सवार होने के बाद ग्राउंड स्टाफ ने सीढ़ी को हटा लिया। मगर उसी समय एक स्टाफ दूसरी ओर देखते ही सीढ़ी से नीचे उतरने की कोशिश करने लगा। नीचे खड़ा ग्राउंड स्टाफ का सदस्य उन सीढ़ियों को स्लाइड कर देता है। प्लेन से उतर रहा शख्स सीधे जमीन पर आकर गिरता है। ड्रेस के गेट अप से मालूम होता है शख्स एयरलाइंस का कर्मचारी था। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।  
 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @sjlazars नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 145.7K व्यूज मिल चुके हैं। इस पर लोगों की भी खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा- 'मैं कभी नहीं समझ पाता कि लोग ऐसी घटनाओं को रिकॉर्ड करने के लिए सही समय पर सही जगह पर कैसे मौजूद होते हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'उन्होंने विमान का दरवाज़ा बंद किए बिना सीढ़ी कैसे हटा दी? क्या यह बुनियादी काम करने की प्रक्रिया नहीं है!' 
 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!