थिएटर में बहस के बाद महिला से लिया ऐसा भयंकर बदला, देख हंसते रहे लोग

Edited By Mahima,Updated: 26 Jan, 2024 10:25 AM

after argument in the theatre he took terrible revenge on woman

थिएटर में बैठने के तरीकों से जुड़े विवाद की एक नई कहानी सामने आई है। जहां एक महिला ने रेडिट पर अपने और अपने पति के साथ हुए एक घटना को साझा किया है। ग्रेस नामक इस महिला ने बताया की कैसे उनके पति ने एक थिएटर शो के दौरान उन्होंने एक अजीब और हंसीरानीय...

नेशनल डेस्क: थिएटर में बैठने के तरीकों से जुड़े विवाद की एक नई कहानी सामने आई है। जहां एक महिला ने रेडिट पर अपने और अपने पति के साथ हुई एक घटना को साझा किया है। ग्रेस नामक इस महिला ने बताया कि कैसे उनके पति ने एक थिएटर शो के दौरान एक अजीब और हंसीरानीय संघर्ष को अनुभव किया। ग्रेस ने लिखा, "मैं ग्रेस अपने पति जो और माता-पिता के साथ एक थिएटर शो देखने गई थी। थिएटर छोटा था तो लम्बे लोगों के लिए बैठने की जगह बहुत तंग थी, लेकिन हम किसी तरह एडजस्ट हो गए।" 

इसके बाद, उन्होंने बताया कि उनके पति के आगे बैठी मैरी नामक महिला ने अपने बालों को पूरी तरह से ग्रेस के पति के पैरों पर बिछा दिए। ग्रेस ने कहा, "पहले हमें लगा कि ये गलती से हुआ होगा, लेकिन ऐसा नहीं था क्योंकि जब जो ने महिला से बाल हटाने को कहा तो उसने साफ मना कर दिया।" ग्रेस ने आगे कहा, मैं भी चुप बैठकर नाटक देखने लगी लेकिन जो इस पूरे समय मैरी के बालों में ढेरों गांठें लगाता रहा। ऐसा नहीं है कि इससे छुटकारा पाने के लिए उसे अपने बाल काटने पड़ते लेकिन उसे एक एक गांठ खोलने में समय जरूर लगाना पड़ेगा।”

उन्होंने आगे लिखा, वह नीचे से ऊपर तक उसके बालों की चोटी बना रहा था और उनमें गांठ लगाता जा रहा था।एक मोटी गाँठ, दो गांठों के बीच एक छोटी चोटी, एक मोटी गांठ, एक गाँठ में घुमाई गई एक छोटी चोटी। ग्रेस ने कहा कि मैरी ने इस सब पर ध्यान नहीं दिया। हमारे पीछे की रो में बैठे लोग ये देखकर हंसते रहे। वहीं मेरे पिता ने जो के इस बदले के लिए उसकी पीठ थपथपाई। किसी ने सचमुच एक शब्द भी नहीं कहा। ग्रेस ने आगे कहा, मैरी को पक्का इन गांठों को खोलने में घंटों का समय लगा होगा। वह लोगों को इस सब में खुद को निर्दोष और बेचारा ही बताती होगी। Reddit पोस्ट पर लोगों ने इस बदले की तारीफ की और एक्ट ऑफ साइलेंट रिवेंज को बहुत सही बताया। एक यूजर ने लिखा, तुम्हारा पति साइलेंट है, लेकिन खतरनाक है। एक अन्य ने कहा, मेरे हिसाब से ये बदला एकदम सही था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!