अगस्ता वेस्टलैंड: जावड़ेकर का कांग्रेस पर हमला, अब पता चला कि चोर क्यों मचा रहा है शोर

Edited By Yaspal,Updated: 29 Dec, 2018 10:44 PM

agustawestland javdekar attacked the congress

अगस्ता वेस्टलैंड मामले के आरोपी क्रिश्चियन मिशेल द्वारा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष किए गए खुलासे के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला है। भाजपा ने कांग्रेस पर तीखा आक्रमण करते हुए कहा है कि...

नई दिल्लीः अगस्ता वेस्टलैंड मामले के आरोपी क्रिश्चियन मिशेल द्वारा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष किए गए खुलासे के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला है। भाजपा ने कांग्रेस पर तीखा आक्रमण करते हुए कहा है कि चोर मचा रहा है शोर। भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को कांग्रेस के गांधी परिवार पर करारा प्रहार करते हुए दावा किया कि अदालत में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के बयान में कथित बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल द्वारा ‘‘सोनिया गांधी’’ और ‘‘एक इतालवी महिला के बेटे’’ का जिक्र करना अगस्तावेस्टलैंड सौदे में उनकी संलिप्तता की ओर इशारा करता है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि इस मामले में गिरफ्तार किये गये मिशेल ने किस संदर्भ में जांच एजेंसी से इसका जिक्र किया है।
PunjabKesari
कांग्रेस ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार गांधी परिवार को फंसाने के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने संवाददाताओं से कहा कि संप्रग सरकार के दौरान वीवीआईपी हेलीकाप्टर की खरीद में कथित भ्रष्टाचार की जांच में सच सामने आ रहा है और मिशेल का बयान एक परिवार की ओर इशारा कर रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर अपने शासनकाल के दौरान राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता करने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘‘सार्वजनिक धन की लूट की कहानी बाहर आ रही है, सबकुछ एक परिवार के पास गया।’’
PunjabKesari
जावड़ेकर ने दावा किया कि मिशेल ने ‘श्रीमती गांधी’ ‘इतालवी महिला का बेटा’ ‘बड़ा आदमी’ ‘आर’ का उल्लेख किया है और ‘‘यह सब केवल एक परिवार की ओर इशारा करता है।’’ कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि उसे जवाब देना चाहिए कि मिशेल कितना जिक्र कर रहा है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संदर्भ में दावा किया कि जनता एक ‘आर’ को जानती है जिन्होंने मनमोहन सिंह सरकार में अध्यादेश फाड़ा था।
PunjabKesari
राफेल सौदे पर नरेंद्र मोदी सरकार पर गांधी के हमले का जिक्र करते हुए जावड़ेकर ने इसे ‘‘चोर द्वारा शोर मचाने’’ का मामला करार दिया और दावा किया कि मिशेल ने संप्रग सरकार के दौरान राफेल करार से सार्वजनिक क्षेत्र की फर्म ‘एचएएल’ को हटाने के बारे में भी बोला है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!