आनंद महिंद्रा को पसंद आया थार में अपग्रेड, बीटेक पानी पुरी वाली महिला की शेयर की वीडियो

Edited By Radhika,Updated: 24 Jan, 2024 04:57 PM

anand mahindra shared video of b tech lady with pani puri

Mahindra and Mahindra के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर अपने मोटिवेशनल वीडियोज़ शेयर करते हैं।

ऑटो डेस्क: Mahindra and Mahindra के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर अपने मोटिवेशनल वीडियोज़ शेयर करते हैं। अपने हालिया ट्विट में, आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो साझा किया, जहां उन्होंने एक लड़की की प्रशंसा की, जिसने "पानी पुरी" बेचकर एक नई महिंद्रा थार एसयूवी खरीदने का अपना सपना पूरा किया। जानते हैं कि क्या है पूरा वीडियो-

<

>

मेरठ उत्तर प्रदेश की रहने वाली तापसी उपाध्याय ने पानी-पूरी बेचकर सड़क किनारे अपना ठेला शुरू किया था और देश भर में अपने नाम पर 40 पॉइंट स्थापित कर इसका विस्तार किया है। इस युवा उद्यमी ने हाल ही में एक महिंद्रा थार एसयूवी खरीदी है और इसे अपनी एसयूवी के पीछे जोड़कर हर दिन अपनी गाड़ी को अपनी जगह तक ले जाने के लिए उपयोग करती है। महिला के इस अनोखे अंदाज़ की वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस वीडियो ने आनंद महिंद्रा का ध्यान भी अपनी ओर आर्कषित किया है।

PunjabKesari

महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "ऑफ-रोड वाहनों का क्या मतलब है? लोगों को उन जगहों पर जाने में मदद करना जहां वे पहले नहीं जा सके हैं.. लोगों को असंभव का पता लगाने में मदद करना.. और विशेष रूप से हम चाहते हैं कि हमारी कारें लोगों को ऊपर उठने और अपने सपनों को जीने में मदद करें.. अब आप जानते हैं कि मैं इस वीडियो को क्यों पसंद करता हूं।"

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!