एक बार फिर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, बिना नाम लिए केंद्र पर साधा निशाना

Edited By prachi upadhyay,Updated: 06 Aug, 2019 01:30 PM

anurag kashyap pm modi tweet kashmir article 370 news hindi

फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वो कई बार कई अहम मुद्दों को लेकर सरकार से सवाल करते रहे हैं। और एक बार फिर उन्होने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने को लेकर ट्वीट किया है। अनुराग ने ट्वीट करके कहा...

मुंबई: फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वो कई बार कई अहम मुद्दों को लेकर सरकार से सवाल करते रहे हैं। और एक बार फिर उन्होने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने को लेकर ट्वीट किया है। अनुराग ने ट्वीट करके कहा कि, ‘जिस तरीके से हुआ वो सही नहीं था।‘

दरअसल, सोमवार को राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने का बिल पारित हो गया। जिसके बाद हर तरह से सरकार के इस कदम पर प्रतिक्रियाएं आने लगी। कहीं लोगों ने इस फैसले पर जमकर खुशियां मनाई, तो वहीं कई लोगों ने सरकार के तरीकों पर सवाल उठाते हुए नाराजगी जाहिर की। इसी बीच, अनुराग कश्यप ने भी 3 ट्वीट किए जिसमें उन्होने बिना नाम लिए केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, पता है डराने वाली बात क्या है,  कि एक आदमी सोचता है कि वो जानता है कि 1,200,000,000 लोगों की बेहतरी क्या करना सही है। और उसे इस्तेमाल करने के लिए पॉवर का एक्सेस भी है।

इतना ही नहीं उन्हने अपने तीसरे ट्वीट में उन्होने लिखा कि, ‘कई पहलू हैं कश्मीर के, सभी सही हैं और सभी गलत, बस इतना जानता हूं कि जिस तरीके से यह सब हुआ, सही नहीं था।

 अनुराग कश्यप केंद्र की बीजेपी सरकार और पीएम मोदी पर अपने ट्वीट्स के जरिए जबतब सवाल उठाते रहे हैं। इससे पहले भी उन्होने देश में लगातार सामने आ रहे मॉब लिंचिंग के मुद्दों पर 48 और शख्सियतों के साथ प्रधानमंत्री को पत्र लिखा था। हालांकि बॉलीवुड में एक बड़ा तबका है जिसने सरकार के इस फैसले का खुले दिल से स्वागत किया है। एक्टर अनुपम खेर ने फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'आज का दिन हमारे भारत के इतिहास में जाना जाएगा। अनुच्छेद 370 को जम्मू-कश्मीर से मोदी सरकार द्वारा हटा दिया गया है। एक कश्मीरी होने के नाते अपनी आंखों के सामने ऐसा होते देखना मेरे लिए इमोशनल और पावरफुल है। अनुपम खेर ने कहा कि 370 एक कैंसर था, जिसका अब जाकर इलाज किया गया है। वहीं कई और अभिनेता जैसे परेश रावल, फिल्ममेकर अशोक पंडित, कंगना रनौत जैसे सितारों ने भी ट्वीट करके सरकार को बधाई दी है।          

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!