सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदिग्ध मौत

Edited By ,Updated: 05 Jan, 2015 01:42 PM

article

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली स्थित द्वारका (नार्थ) थानाक्षेत्र के प्लेटिनम हाइट्स अपार्टमैंट में रविवार सुबह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। बताया जाता है कि उसके गले को तार से घोंटा गया है।

नई दिल्ली : दक्षिण-पश्चिम दिल्ली स्थित द्वारका (नार्थ) थानाक्षेत्र के प्लेटिनम हाइट्स अपार्टमैंट में रविवार सुबह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की संदिग्ध  अवस्था में मौत हो गई। बताया जाता है कि उसके गले को तार से घोंटा गया है।

जबकि उसकी पत्नी दूसरे कमरे में जख्मी हालत में मिली। वहीं मृतक की मां भी किसी और कमरे में बंद थी। इंजीनियर की पत्नी ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उसके पति ने झगड़े के दौरान उसकी हत्या का प्रयास किया और उसे जख्मी करने के बाद खुदकशी कर ली।

दोनों की शादी 2 माह पहले ही हुई थी। पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के बीच शादी के बाद से ही अनबन चल रहा था। पुलिस सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

जानकारी के अनुसार अमित बच्चन (32), पत्नी शिवानी (30) और मां चंद्रकांता (60) के साथ द्वारका सैक्टर 18 स्थित प्लेटिनम हाइटस अपार्टमैंट की 8वीं मंजिल पर रहता था। अमित नोएडा स्थित एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर कार्यरत था। वहीं शिवानी गुडग़ांव स्थित एक ट्रेेवलएजैंसी में काम करती है।

रविवार तड़के साढ़े चार बजे पुलिस को शिवानी की कॉल मिली, जिसमें उसने बताया कि उसका पति उसे पीट रहा है। वहीं, दूसरी कॉल अपार्टमैंट के सिक्योरिटी गार्ड की मिली। गार्ड ने पुलिस को बताया कि अमित की मां घर के अंदर से चिल्ला रही है लेकिन कोई दरवाजा नहीं खोल रहा है।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुलने पर पुलिस ने दरवाजे के ऊपर लगे शीशे को तोड़कर दरवाजा खोला। फ्लैट के अंदर प्रवेश करते ही पुलिस ने अमित बच्चन को हॉल में अचेत पड़ा हुआ पाया।

उसके गर्दन को केबल से घोंटा गया था। सामने वाले कमरे में उसकी पत्नी शिवानी जख्मी हालत में पड़ी थी और कमरे में खून फैला हुआ था। वहीं, उसके बगल वाले कमरे से अमित की मां दरवाजा खोलने के लिए शोर मचा रही थी।

उसके कमरे के दरवाजे का कुंडा बाहर से लगा हुआ था। पुलिस ने जैसे ही दरवाजा खोला अमित की मां चंद्रकांता बाहर निकली। चंद्रकांता अपने बेटे के अचेत पड़ा देख बेसुध हो गई। पुलिस ने शिवानी और अमित को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया।

वहीं, शिवानी का इलाज चल रहा है। शिवानी ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही पति के साथ अनबन चल रही थी। शनिवार रात पारिवारिक बातों को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ।

अमित ने उसके सिर पर बेलन से हमला कर दूसरे कमरे में आकर खुदकशी कर ली। हालांकि पुलिस फिलहाल अमित के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!