पहले नाबालिगा से किया दुष्कर्म और फिर...

Edited By ,Updated: 01 Mar, 2015 07:59 AM

article

नाबालिगा को अगवा कर और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामला हरियाणा के नरवाना जिले का है।

नरवाना: नाबालिगा को अगवा कर और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामला हरियाणा के नरवाना जिले का है। जहां युवक द्वारा नाबालिगा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया।आरोपी ने मामला दर्ज होने के डर से जहर खाकर जान देने की कोशिश की। आरोपी युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस को दी शिकायत में नाबालिगा का कहना है कि 25 फरवरी की रात को वह शौच के लिए बाहर निकली। जब वह बाहर निकली तब वहां गली का ही एक लड़का दीपू पहले से ही मौजूद था। जब वह घर से थोड़ी ही दूरी पर पहुंची थी तो आरोपी ने पीछे से आकर उसके मुंह पे हाथ रखकर उसे वहां से सीधा खेतों में ले गया।

उसने वहां पर उसे बंधक बनाकर रखा । उसने शोर भी मचाया,परंतु किसी ने उसकी आवाज नही सुनी।पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।लड़की का जब अस्पताल में मैडिकर करवाया गया तो,चिकित्सको ने लड़की के साथ दुष्कर्म की पुष्टि की। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि जब उनकी लड़की बहुत समय बीत जाने के बाद भी घर वापिस नही आई तो उन्होंने उसकी तलाश करनी शुरू कर दी। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कोई पता नही चला।

अगले दिन जब लड़की घर वापिस आई तब उसने उसके साथ हुई सारी घटना की जानकारी दी। पीड़िता ने जब इस घटना के बारे में पुलिस को शिकायत दी तो इसकी जानकारी आरोपी युवक को भी लग गई और उसने पकड़े जाने के डर से जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। आरोपी को नाजुक हालत में अस्पताल लाया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के ठीक होने पर उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कारवाई की जाएगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!