शादी में बाइक नहीं मिली तो पति ने पत्नी की कर दी हत्या, 8 दिन पहले हुई थी शादी; इलाके में मचा हड़कंप

Edited By rajesh kumar,Updated: 28 Apr, 2024 02:57 PM

when the bike was not found in the marriage the husband killed his wife

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने शादी में मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि 8 दिन पहले ही दोनों की शादी हुई थी। इस घटना से इलाके मे हड़कंप मच गया है।

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने शादी में मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि 8 दिन पहले ही दोनों की शादी हुई थी। इस घटना से इलाके मे हड़कंप मच गया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के एखलाक नगर का है। नई बस्ती के रहने वाले (कानपुर) जुम्मन अंसारी ने अपनी बेटी चांदनी की शादी एखलाक नगर में रहने वाले नदीप से 21 अप्रैल को कराई थी। शादी के बाद पति और ससुराल के लोग मोटरसाइकिल न मिलने पर काफी नाराज थे और बेटी को परेशान कर रहे थे। उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो शादी के 8 दिन ही पति नदीम ने चांदनी की गला दबाकर हत्या कर दी। 

मृतक महिला चांदनी की बहन ने बताया कि कल रात बहन के साथ फोन पर बात हुई और सुबह उसकी सास का फोन आया की घर आ जाओ। जब हमने ने जाकर देखा तो बहन की मौत हो चुकी थी, दो दिन पहले भी बहन के पति नदीम ने मां को भी चाकू मारा था पर मां ने बात बिगड़ने के डर से नहीं बताया था। अब इन लोगों ने उसकी बहन की हत्या कर दी। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने मौक पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल आरोपी पुलिस की हिरासत में है। पूछताछ जारी है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!