अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला निकला AAP समर्थक, पत्नी ने किया इंकार

Edited By Yaspal,Updated: 04 May, 2019 08:34 PM

arvind kejriwal slaps aap supporters wife refuses

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स की पहचान हो गई है। बताया जा रहा है कि शख्स का नाम सुरेश है, जिसकी उम्र 33 साल है। सुरेश कैलाश पार्क का रहने वाला है और स्पेयर पार्ट का काम करता है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के...

नेशनल डेस्कः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स की पहचान हो गई है। बताया जा रहा है कि शख्स का नाम सुरेश है, जिसकी उम्र 33 साल है। सुरेश कैलाश पार्क का रहने वाला है और स्पेयर पार्ट का काम करता है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, आरोपी सुरेश ने पूछताछ में बताया कि वो आम आदमी पार्टी का सपोर्टर हैं।

हालांकि, इस बीच आजतक ने आरोपी सुरेश की पत्नी से बात की है, जिनका कहना है कि उनके पति का किसी राजनीतिक पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। पत्नी ममता का कहना है कि सुरेश काफी समय से केजरीवाल से नाराज था। वो घर से कुछ कहकर नहीं निकला था। लोकल विधायक कुछ दिन पहले उसके पास आए थे और उन्होंने मोदी जी के बारे में उल्टा सीधा बोला, जिसको लेकर भी वो काफी नाराज था।

डीसीपी वेस्ट डिस्ट्रिक मोनिका भारद्वाज ने बताया कि उसे हिरासत में लेकर थाने ले आया गया है। बाकी अभी पूछताछ की जा रही है और कुछ देर में यह पता चल जाएगा कि उसने ऐसी हरकत क्यो की है।

बता दें, अरविंद केजरीवाल शनिवार को नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के मोती नगर विधानसभा में चुनाव प्रचार कर रहे थे। रोड शो के दौरान सुरेश अचानक केजरीवाल की जीप की बोनट पर चढ़ा और उसने थप्पड़ मार दिया। इसके बाद समर्थकों ने उसे पकड़ लिया। समर्थकों ने उसकी पिटाई भी की। बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!