छेडछाड़ का विरोध करने पर सेना के कैप्टन पर जानलेवा हमला

Edited By vasudha,Updated: 25 May, 2018 12:19 PM

attack on captain and his family in delhi

राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके द्वारका में 13 मई को कुछ बदमाशों द्वारा सेना के एक कैप्टन तथा उनके परिवार को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। सेना के विशेष बल में तैनात कैप्टन विकास यादव ने मामले की शिकायत पुलिस से की है...

नेशनल डेस्क: राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके द्वारका में 13 मई को कुछ बदमाशों द्वारा सेना के एक कैप्टन तथा उनके परिवार को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। सेना के विशेष बल में तैनात कैप्टन विकास यादव ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। कैप्टन ने अपनी शिकायत में बताया कि 13 मई को वह अपनी पत्नी, बहन, बहनोई और उनके बच्चों के साथ द्वारका सिटी सेंटर मॉल में रात्रिभोज के लिए गए हुए थे। मॉल से निकलने के दौरान एक एसयूवी स्कॉर्पियो गाड़ी उनके पास रुकी जिसमें सवार पांच लोग महिलाओं पर अभद्र टिप्पणियां करने लगे। 

महिलाओं के विरोध करने पर दो लोग गाड़ी से बाहर निकले और उनके साथ दुव्र्यवहार करने लगे। यादव ने बताया कि पत्नी और बहन को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाने के लिए वह अपनी कार से तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। एक बदमाश ने उनके सिर पर शराब की बोतल से वार कर दिया जिसमें वह घायल हो गए। बदमाशों ने कैप्टन यादव और उनके परिवार को गंभीर परिणाम भुगतने की भी धमकी दी। बदमाश घटनास्थल से फरार होने में कामयाब रहे लेकिन एक कैप्टन की पकड़ में आ गया जिसकी पहचान उसी इलाके में रहने वाले मोहम्मद इर्शाद अली हाशमी के रूप में हुयी है।

द्वारका के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) शिबेष सिंह ने बताया कि आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मेडिकल जांच की रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों पर अतिरिक्त धाराएं लगायी जायेंगी। आरोपियों के एसयूवी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। सेना के प्रवक्ता कर्नल अमन आनंद ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और सेना इस मामले को उचित स्तर पर ले जायेगी।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!