थाने पहुंचे 'बाबा का ढाबा', के बाबा कांता प्रसाद, यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ कराई शिकायत दर्ज

Edited By Seema Sharma,Updated: 02 Nov, 2020 11:03 AM

baba ka dhaba owner reached police station against youtuber gaurav vasan

दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में लोकप्रिय भोजनालय ''बाबा का ढाबा'' के मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धन की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने यह जानकारी दी। हाल ही में प्रसाद (80) के एक वीडियो सोशल...

नेशनल डेस्क: दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में लोकप्रिय भोजनालय 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धन की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने यह जानकारी दी। हाल ही में प्रसाद (80) के एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा किए जाने के बाद वह लोकप्रिय हो गए। वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के दौरान दुकान न चल पाने से आर्थिक तंगी को लेकर अपनी व्यथा बताई थी। उन्होंने यूट्यूबर वासन के सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किए गए वीडियो में अपने संघर्ष के बारे में बात की थी।

PunjabKesari

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, प्रसाद ने कहा कि वासन ने उनका वीडियो शूट किया और इसे ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की। उन्होंने आरोप लगाया कि वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार/दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर दानदाताओं के साथ साझा किए और शिकायतकर्ता को कोई भी जानकारी प्रदान किए बिना विभिन्न प्रकार के भुगतानों के माध्यम से दान की भारी राशि जमा कर ली जबकि उनको कुछ भी नहीं दिया गया। पुलिस ने बाबा की शिकायत पर मामले की जाच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We will be sharing the verified bank statement in our next post. Be positive 🙏

A post shared by Gaurav Wasan (@youtubeswadofficial) on Oct 27, 2020 at 9:41pm PDT

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!