बाबुल सुप्रियो ने TMC पर कसा तंज, बोले- 19 में हाफ हुए, 21 में होंगे साफ

Edited By Yaspal,Updated: 22 Jul, 2019 07:23 PM

babul supriyo tanged on tmc said  half in 19 clear in 21

लोकसभा चुनाव 2019 में मिली शानदार जीत के बाद पश्चिम बंगाल में बीजेपी के हौसले बुलंद हैं, वह लगातार ममता सरकार पर निशाना साध रही है। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर हार को लेकर तंज कसा...

नेशनल डेस्कः लोकसभा चुनाव 2019 में मिली शानदार जीत के बाद पश्चिम बंगाल में बीजेपी के हौसले बुलंद हैं, वह लगातार ममता सरकार पर निशाना साध रही है। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर हार को लेकर तंज कसा है। बाबुल सुप्रियो ने सोमवार को ट्वीट किया, “19 में हाफ हुए थे, 21 में साफ हो जाएंगे।“ बीजेपी सांसद का कहने का मतलब है कि 2019 लोकसभा चुनाव में टीएमसी की सीट घटकर आधी रह गई और 2021 के आगामी विधानसभा चुनाव में उसका सूपड़ा साफ हो जाएगा।

दरअसल, लोकसभा चुनाव में टीएमसी को करारी शिकस्त के बाद अब बीजेपी की नजर विधानसभा चुनाव पर है। भाजपा ने राज्य की 42 में से 18 लोकसभा सीटों पर कब्जा जमाया था, जबकि टीएमसी को साल 2014 के आम चुनाव में मिली 34 सीटों से घटकर 22 सीट पर ही सिमट कर रह गई। लोकसभा चुनाव में मिली इस जीत के बाद लोग लगातार बीजेपी के साथ जुड़ रहे हैं। बंगाल फिल्म जगत के दो अभिनेता रिमझिम मित्रा और सुरोजीत चौधरी ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया।
PunjabKesari
वहीं, लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में एक बड़ी रैली को संबोधित किया। इस दौरान ममता ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीता लोकसभा चुनाव एक रहस्य है न कि इतिहास। ममता ने कहा कि बीजेपी ने चुनाव आयोग, ईवीएम और केंद्रीय सुरक्षा बल की बदौलत चुनाव जीता है। उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो पंचायत और निकाय चुनाव बैलेट पेपर से कराकर दिखाएं।

कोलकाता में ‘शहीद दिवस' रैली के दौरान ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियां टीएमसी कार्यकर्ताओं के पोंजी स्कीमों में फंसाने की धमकी दे रही हैं। उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी तृणमूल के विधायकों को पैसे व अन्य चीज का लालच देकर कर्नाटक की तरह खरीद-फरोख्त करना चाहती है. ममता ने कहा कि टीएमसी 26 जुलाई को राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!