बौराड़ी: डॉक्टर पहाड़ तो चड़े , लेकिन ज्वाइन करके लौट गए वापस

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Jul, 2017 04:59 PM

bairadi  doctor rushes to the mountain  but returned by returning back

टिहरी जिला अस्पताल बौराड़ी में डॉक्टरों की कमी हर बार बनी रहती है। लेकिन जिला मुख्य चिकित्साधिकारी के कार्यालय में भी कई पद खाली पड़े हुए ...

नई टिहरी:  टिहरी जिला अस्पताल बौराड़ी में डॉक्टरों की कमी हर बार बनी रहती है। लेकिन जिला मुख्य चिकित्साधिकारी के कार्यालय में भी कई पद खाली पड़े हुए हैं। ऐसे में साफ है कि जिले में सीएमओ कार्यालय का ही स्वास्थ्य ही खराब है तो जिला अस्पताल का स्वास्थ्य खराब होना लाजमी है।

दरअसल टिहरी जिले में पिछले दिनों 15 डॉक्टरों का तबदला हो गया था। लेकिन काफी रस्साकस्सी के बाद डॉक्टर पहाड़ तो चड़े लेकिन अस्पतालों में ’वाइन करके वापस लौट गए हैं। इतना ही नही सीएमओ कार्यालय में डिप्टी सीएमओ,एसएमओ और डीएलओ के पद खाली पड़े हुए हैं। ऐसे में मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में कामकाज करने मे परेशानी झेलनी पड़ रही है।

वहीं जिला अस्पताल में भी मरीजों को इलाज के लिए दून व अन्य हायर सेन्टरों के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। सीएमओ का कहना है कि जिले में 15 डॉक्टरों का स्थानतरण हुआ था, जिनके स्थान पर नए डॉक्टरों ने तो ’वाइन किया है, लेकिन काम करना शुरू नही किया है। और जिला अस्पताल में 4 डॉक्टरों ने ’वाईनिंग करके अभी काम पर नही लौटे है। साथ सीएमओ ने कहा कि सीएम ऑफिस मे भी पद खाली पड़े हैं जिससे कामकाज करवाने में बड़े दिक्कतें झेलनी पड़ रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!