जूनियर ट्रंप बोले- भारत के लिए सही नहीं बाइडेन, चीन के प्रति रखते हैं नरम रुख

Edited By Taranjeet Singh,Updated: 19 Oct, 2020 10:18 AM

biden could be soft on china not good for india donald trump jr

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे ने राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत के लिए वह ...

न्यूयॉर्कः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे ने राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत के लिए वह सही नहीं हैं क्योंकि चीन के प्रति उनका रुख नरम हो सकता है।  ट्रंप जूनियर अपने पिता के  राष्ट्रपति पद के लिए प्रचार अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं। अमेरिका में तीन नवम्बर को राष्ट्रपति चुनाव है।

 

न्यूयॉर्क में लॉन्ग आइलैंड में भारतीय-अमेरिकी समुदाय के सदस्यों से ट्रंप जूनियर ने कहा, ‘‘हमें चीन के खतरे को समझना होगा और इसे भारतीय-अमेरिकियों से बेहतर शायद कोई नहीं जानता।'' अपनी किताब ‘लिबरल प्रिविलेज' की सफलता के जश्न के लिए आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने यह बात कही। इस किताब में जो बाइडेन के परिवार, खासकर उनके बेटे हंटर बाइडेन के खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों का जिक्र है।

 

उन्होंने कहा, ‘‘ इस दौड़ में प्रतिद्वंद्वियों को देखें तो आपको क्या लगता है कि चीन ने हंटर बाइडेन को 1.5 अरब डॉलर इसलिए दिए क्योंकि वह एक बढ़िया उद्योगपति हैं, या फिर वो जानते हैं कि बाइडेन परिवार को खरीदा जा सकता है और चीन के प्रति उनका रुख नरम होगा।'' ट्रंप जूनियर का इशारा ‘न्यूयॉर्क पोस्ट' में बाइडेन परिवार के खिलाफ हाल ही किए गए भ्रष्टाचार के आरोपों के खुलासे की ओर था। उन्होंने कहा, ‘‘ इसलिए वह (जो बाइडेन) भारत के लिए सही नहीं है।'' जो बाइडेन ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को खारिज किया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!