BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक जारी, लोकसभा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट आ सकती है सामने

Edited By Yaspal,Updated: 29 Feb, 2024 09:44 PM

bjp cec meeting will start shortly first list of ls candidates may come out

आगामी लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों के लिए भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होने जा रही है। इस बैठक में कई उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा होने की संभावना है। सूत्रों के मुताबिक, बैठक के बाद BJP उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है

नेशनल डेस्कः आगामी लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों के लिए भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होने जा रही है। इस बैठक में कई उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा होने की संभावना है। सूत्रों के मुताबिक, बैठक के बाद BJP उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है। इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और नितिन गडकरी का नाम शामिल हो सकते हैं। वहीं, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विदिशा से चुनाव लड़ने की संभावनाएं हैं। विदिशा दिवगंत नेता सुषमा स्वराज का कर्मक्षेत्र रहा है।

सूत्रों ने बताया कि मौजूदा कई सांसदों का टिकट कट सकता है। इनमें मथुरा से हेमामालिनी, गाजियाबाद से वीके सिंह, दिल्ली से हंसराज हंस, भोपाल से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का नाम रेस में सबसे आगे हैं। बता दें कि हेमा मालिनी की उम्र 76 साल हो गई है। ऐसे में बीजेपी 75+ उम्र के सांसदों के टिकट काट सकती है। प्रयागराज से रीता बहुगुणा जोशी का भी टिकट कट सकता है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!